Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. तारा सुतारिया और ईशान खट्टर की फिल्म का पहला लुक रिलीज़, इस अंदाज में आए नजर

तारा सुतारिया और ईशान खट्टर की फिल्म का पहला लुक रिलीज़, इस अंदाज में आए नजर

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

तारा सुतारिया और ईशान खट्टर सोशल मीडिया पर काफी फेमस है फैंस के लिए खुशखबरी है  दोनों एक फिल्म  में साथ नजर आने वाले हैं  फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी लेकिन इससे पहले उनका पहला  लुक रिलीज किया गया है जो कि फैंस  को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था
पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट

तारा सुतारिया और ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म नेचर 4 नेचर फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। नेचर 4 नेचर के फर्स्ट लुक रिलीज की जानकारी एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक टीजर वीडियो शेयर कर दी है। इस फर्स्ट लुक वीडियो में तारा और ईशान अलग अंदाज में दिख रहे हैं।

नेचर 4 नेचर के इस फर्स्ट लुक टीजर वीडियो की शुरुआत में ईशान खट्टर एक बड़ी इमारत को देख रहे हैं, जबकि तारा अपने ग्लैमरस में जलवे बिखेर रही हैं। टीजर के अगले ही पल में दोनों एक दरवाजे में एंट्री कर खूबसूरत जंगल में पहुंच जाते हैं, जहां वो उत्साहित होकर दौड़ते हुए दिख रहे हैं। साथ ही मेकर्स ने इस फिल्म की प्रीमियर डेट का भी एलान कर दिया है। ये प्रकृति को परिभाषित करती ये फिल्म 31 अक्टूबर, 2022 में रिलीज होगी।

तारा सुतारिया ने नेचर 4 नेचर की इस फर्स्ट लुक टीजर वीडियो को शेयर कर लिखा, नेचर अपनी कीमती रचना के साथ आने वाली है… क्या आप नेचर के साथ रहने के लिए तैयार है। ज्यादा जानने के लिए 31 अक्टूबर का इंतजार करें।

तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उनकी फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है उनके फिल्म का फैंस को काफी  बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं  इस फिल्म में उनका अलग अंदाज देखने को मिलेगा।

फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, ईशान ने कहा, “इस परियोजना को चैंपियन बनाना एक खुशी की बात है और मैं इसे साझा करने के लिए उत्साहित हूं।”

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

तारा सुतारिया ने कहा, “प्रकृति और जंगल की खोज करना एक असामान्य रूप से अद्भुत अनुभव था। बड़े खुलासे के लिए 31 अक्टूबर का इंतजार नहीं कर सकता।”

Advertisement