Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: 4 साल बाद घर के नीचे से बरामद हुई लापता शख्स की लाश,बीवी और उसके आशिक पर हत्या का शक

UP News: 4 साल बाद घर के नीचे से बरामद हुई लापता शख्स की लाश,बीवी और उसके आशिक पर हत्या का शक

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Ghaziabad News:उत्तर-प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौका देने वाली घटना सामने आई है,4 साल बाद लापता शख्स की लाश को उसकी पत्नी के प्रेमी के घर के नीचे से निकाला गया है,लापता शख्स का नाम चंद्रवीर उर्फ पप्पू है और वह 28 सितंबर 2018 को लापता हो गया था,चार साल पहले पप्पू की पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी थी और लाश को घर के अंदर ही गड्ढे में दफना दिया था,जिसके बाद सिहानी गेट थाने में एक मामला दर्ज किया गया था,पप्पू का पता लगाने में कोई सफलता नहीं मिल सकी और इसलिए मामला बंद कर दिया गया था.

पढ़ें :- तांत्रिक का बोरे में मिला शव, हड़कंप, एक सप्ताह से था घर से लापता

हालांकि ताजा जानकारी के आधार पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने हाल ही में अपनी टीम को मामले को फिर से खोलने का निर्देश दिया था. पुलिस ने बताया कि पप्पू की पत्नी सविता का शादी से पहले अरुण उर्फ अनिल कुमार के साथ संबंध था और शादी के बाद भी यह जारी रहा. पुलिस को दिए अपने बयान में सविता ने कहा कि पप्पू ने उसे कई बार अरुण के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था और इसके लिए वह उसके साथ मारपीट करता था.

28 सितंबर 2018 की रात पप्पू नशे की हालत में घर लौटा और सो गया. इसके बाद सविता ने अरुण को अपने घर बुलाया. उसने कथित तौर पर देसी पिस्तौल से पप्पू के सिर में एक गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि पप्पू और सविता के तीन बच्चों में से एक 12 साल की लड़की भी है. इन बच्चों ने मौके पर इस अपराध का विरोध नहीं किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध) दीक्षा शर्मा ने कहा कि कंकाल को अनिल के घर के अंदर छह फुट गहरे गड्ढे से निकाला गया. उसके डीएनए सैंपल की जांच की जाएगी. पुलिस ने कहा कि अपराध में इस्तेमाल पिस्तौल और गड्ढा खोदने के लिए इस्तेमाल की गई कुदाल बरामद कर ली गई है.

Advertisement