Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Greater Noida: दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में भी सड़क पर खौफनाक घटना, ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर लड़की का टायर से सिर कुचला शव मिला

Greater Noida: दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में भी सड़क पर खौफनाक घटना, ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर लड़की का टायर से सिर कुचला शव मिला

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे (Peripheral Highway) पर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक लड़की का टायर से कुचला हुआ ऐसा शव मिला है, हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका है.लड़की के आसपास कोई भी वाहन नहीं मिला है और चेहरा कुचला होने से शव की पहचान नहीं हो सकी है. इलाके में भारी पुलिस फोर्स मौजूद है. दादरी थाना क्षेत्र का मामला है और शव को कब्जे में लेकर दादरी पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

पढ़ें :- UP News: मेरठ की बेटी तेजस्वी त्यागी एक साथ लिख सकती है दोनों हाथो से अलग-अलग दो भाषा

वहीं दूसरे एंगल में यह भी हो सकता है कि दुर्घटना से यह मौत हुई हो.घटना की सूचना मिलने पर दादरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

गौतमबुद्धनगर पुलिस की मीडिया सेल के अनुसार, 2 जनवरी को थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर अज्ञात महिला के शव मिलने की सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी दादरी द्वारा पुलिस बल के साथ मौके पर पंहुचकर शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है. प्रथम दृष्टया दुर्घटना से मौत होना प्रतीत हो रहा है. सभी बिंदुओ पर गहनता से जांच की जा रही है. मामले में ज्यादा जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

दिल्ली में आया था ऐसा ही मामला

आपको बता दें कि रविवार को ही बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में एक चौंकाने वाली घटना में 20 वर्षीय महिला की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और उसके नग्न शव को करीब चार किलोमीटर तक घसीटते ले गए. महिला का निर्वस्त्र शव और उसके टूटे पैर का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ. फुटेज में यह भी दावा किया गया है कि पीड़िता से बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई, लेकिन पुलिस ने इसे एक दुर्घटना बताया. पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में मारुति बलेनो में यात्रा कर रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें :- कर्नाटक में दलित महिला की चप्पलों से की पिटाई, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement