Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. MP News:लैब टेक्नीशियन ने फांसी लगाकर कीआत्महत्या,सुसाइड नोट में लिखा प्रेमिका का नाम

MP News:लैब टेक्नीशियन ने फांसी लगाकर कीआत्महत्या,सुसाइड नोट में लिखा प्रेमिका का नाम

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Gwalior News:ग्‍मध्य-प्रदेश के ग्वालियर जिला अस्पताल के लैब टैक्नीशियन(अंशुल पाल) ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली,
22 साल के अंशुल पाल ने अपने घर की दीवार पर सुसाइट नोट लिखा जिसमे एक टाईपिस्ट पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाने के साथ ही अपनी प्रेमिका का नाम लिख कर उसके बाद खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया,इस मामले की सूचना मिलते ही जनकगंज पुलिस जांच में जुट गई है

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल

सुसाइड नोट में लिखा है कि,ग्वालियर हाईकोर्ट में कार्यरत टाइपिस्ट दीपक श्रीवास्तव उसे किसी केस में झूठा फंसाने की धमकी देता है, जिसके चलते उसे आत्महत्या करनी पड़ रही है. सुसाइड नोट में किसी युवती का भी जिक्र है जिससे वह प्यार करता था.

परिवार वाले बोले धमकियों से डर कर दी जान
खबर लगते ही जनकगंज पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक अंशुल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. पुलिस के मुताबिक अंशुल पाल शासकीय अस्पताल मुरार में लैब टेक्नीशियन के पद पर काम करता था. जबकि उसे पिता की जगह अनुकंपा नियुक्ति मिली थी. जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सुरेश सिंह ने बताया कि दीवार पर लिखे सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच की जाएगी. किसी लड़की से प्रेम करने का जिक्र लिखा है. साथ ही दीपक श्रीवास्तव पर धमकियां देने की बात भी लिखी है. हैंडराइटिंग का मिलान किया जाएगा. साथ ही लड़की और धमकी देने वाले से भी पूछताछ की जाएगी. जबकि अंशुल के जीजा नरेश पाल ने बताया कि दीपक श्रीवास्तव नाम का शख्स उसको (अंशुल) लगातार धमकियां दे रहा था. इसी के चलते खुदकुशी की है.

Advertisement