Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: हरदोई में दो बच्चों के बाप बीजेपी नेता सपा नेता की 26 साल की बेटी को भगा ले गया, मामले में FIR दर्ज

UP News: हरदोई में दो बच्चों के बाप बीजेपी नेता सपा नेता की 26 साल की बेटी को भगा ले गया, मामले में FIR दर्ज

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Hardoi News:उत्तर-प्रदेश के हरदोई से एक अजीब घटना सामने आई है,हरदोई शहर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले में शादीशुदा दो बच्चों के पिता BJP नेता (47 साल के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला) पर समाजवादी पार्टी के नेता की 26 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है,इस मामले के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष ने उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

पढ़ें :- UP News: मेरठ की बेटी तेजस्वी त्यागी एक साथ लिख सकती है दोनों हाथो से अलग-अलग दो भाषा

इस मामले में सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला 13 जनवरी को उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया है.पुलिस इस मामले में FIR दर्ज कर आगे की कारवाई कर रही है,बता दें कि बीजेपी नेता आशीष शुक्ला शादीशुदा है और उसका 21 साल का बेटा और सात साल की बेटी है. इस बीच सोशल मीडिया पर पूरा वाक्या जमकर वायरल हो रहा है.

पूरा मामला हरदोई शहर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले का है. यहां बीजेपी के 47 साल के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर समाजवादी पार्टी के नेता की 26 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है. सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला 13 जनवरी को उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया है.

Advertisement