Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. प्रेग्रेंसी को एंजॉय कर रहीं इलियाना डिक्रूज, लोगों ने पूछा बच्चे के पिता का नाम

प्रेग्रेंसी को एंजॉय कर रहीं इलियाना डिक्रूज, लोगों ने पूछा बच्चे के पिता का नाम

By Rakesh 

Updated Date

इलियाना ने बेबी बंप की फोटो शेयर की

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

मुंबई। फिल्म जगत की बेहतरीन अदाकारा इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्रेंसी एंजॉय कर रही हैं। वो सोशल मीडिया पर फैंस को इससे जड़ी हर अपडेट भी शेयर कर रही हैं। 18 अप्रैल को इलियाना ने इंस्ट्राग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्रेंसी की अनाउंसमेंट की थी।इसके बाद से ही इलियाना से लोग उनके बच्चे के पिता का नाम पूछ रहे हैं। हालांकि इलियाना इन सब से बेफिक्र अपनी जिंदगी एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में वो ड्राइव पर निकलीं और इसकी एक पिक्चर भी उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की है।

प्रेग्रेंसी में इलियाना ने लॉन्ग ड्राइव का लिया आनंद 

इलियाना ने प्रेग्रेंसी में लॉन्ग ड्राइव का आनंद लिया। इसकी एक पिक्चर भी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। इस पिक्चर में इलियाना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘सन आउट बंप आउट’..आपको बता दें कि इलियाना ने पिछले महीने अपनी प्रेग्रेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके बच्चे के पिता का नाम जानने वालों की कतार लगी है। हर कोई उनसे ये सवाल कर रहा है कि उनके होने वाले बच्चे के पिता कौन हैं और उनका नाम क्या है।

कैटरीना के भाई से साथ अफेयर

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट

आपको बता दें कि इलियाना डिक्रूज कुछ साल पहले एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं। एक्ट्रेस ने एक बार इंस्टाग्राम पोस्ट पर नीबोन को बेस्ट हबी के रूप में भी मेंशन किया था जबकि ये क्लियर नहीं था कि दोनों शादीशुदा थे या नहीं। 2019 में उनका ब्रेकअप हो गया था। वहीं हाल ही में ये खबर आई थी कि इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। कॉफी विद करण सीजन 7 के एक एपिसोड में करण जौहर ने इनके रिश्ते को कंफर्म भी किया था।

Advertisement