Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. MP News: इंदौर के कुमावत पुरा में खून से लथपथ मिला महिला का शव, तीन दिन में हुई दो महिलाओं की हत्या

MP News: इंदौर के कुमावत पुरा में खून से लथपथ मिला महिला का शव, तीन दिन में हुई दो महिलाओं की हत्या

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Indore News:इंदौर के कुमावत पुरा से हत्या की घटना सामने आई है,कुमावत पूरा में खून से लथपथ महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है,महिला की हत्या सिर कुचलकर की गई है, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही मौके पे पुलिस पहुँच कर जांच में जुट गई, पुलिस को आशंका है कि महिला के साथ दुष्कर्म कर उसे मौत के घाट उतारा गया है,पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल

इंदौर के रावजी बाजार थाना इलाके में महिला का खून से सना शव मिला है.पुलिस को आशंका है कि महिला के साथ दुष्कर्म कर उसे मौत के घाट उतारा गया है. इलाके के CCTV फुटेज से मिली जानकारी के जरिए पुलिस दो आरोपियों की तलाश कर रही है. शहर में 3 दिन में 2 महिलाओं के शव मिलने से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं.फिलहल केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है,आसपास के इलाके में पूछताछ कर महिला की पहचान की गई. मृतक महिला 4 महीने पहले कुमावत पुरा इलाके में किराए के मकान में रहने आयी थी. फिर घर छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट हो गई, लेकिन हादसे के वक्त वह इसी इलाके में दोबारा कैसे पहुंची इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

महिला परिवार से अलग रहती थी उसकी मौत की सूचना मिलने के काफी देर तक परिवार के सदस्य मौके पर नहीं पहुंचे. पुलिस ने आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसे मौत के घाट उतारा गया होगा. फिलहाल पुलिस हुलिए के आधार पर दो आरोपियों की तलाश कर रही है.

इंदौर में 3 दिन के भीतर दो अलग-अलग थाना इलाकों में 2 महिलाओं की हत्या होने से शहर की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. बीते दिनों एरोड्रम इलाके में विद्या पैलेस में महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस दो दिन बाद भी महिला के हत्यारों का पता नहीं लगा सकी. उस हत्या में महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ अलग रहती थी. बहरहाल एरोड्रम के साथ-साथ रावजी बाजार थाना पुलिस के लिए अब इन हत्याओं का खुलासा करना चुनौती बना हुआ है.

पढ़ें :- प्रख्यात कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जख्मी, ब्रेन में आई सूजन, डाक्टर की सलाह पर सभी कथाएं बंद
Advertisement