Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu Kashmir: पुलिस और सेना की बड़ी कार्रवाई ,5 आतंकी गोला-बारूद समेत गिरफ्तार, 2 ठिकानों का भंड़ाफोड़

Jammu Kashmir: पुलिस और सेना की बड़ी कार्रवाई ,5 आतंकी गोला-बारूद समेत गिरफ्तार, 2 ठिकानों का भंड़ाफोड़

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Srinagar News:जम्मू-कश्मीर में सेना और पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए 5 आतंकवादियों को पकड़ा है, गुरुवार को 5 आतंकवादियों को पकड़ने में सफलता पाने के साथ ही उनके पास से 1 एके राइफल, 2 एके मैगजीन, 119 एके गोला-बारूद, 1 पिस्टल, पिस्टल मैग, 4 पिस्टल राउंड, 6 हैंड ग्रेनेड, 1 आईईडी, 2 डेटोनेटर सहित हथियार और गोला-बारूद जब्त किया है,आतंकियों से पूछताछ जारी है और साथ ही और कई खुलासे होने की उम्मीद है

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

कुपवाड़ा के SSP युगल कुमार मन्हास ने बताया कि सैन्य सुरक्षा और अन्य खुफिया एजेंसी ने पुष्टि की थी कि हिज़्ब उल-मुजाहिदीन का एक मॉड्यूल क्रालपोरा क्षेत्रों में सक्रिय है जो आतंकवादियों को रसद सहायता और हथियार गोला-बारूद मुहैया करा रहा है. इस सूचना के बाद 3 अभियुक्तों अब्दालोफ मलिक, रियाज अहमद और अल्ताफ को गिरफ्तार किया था.उनके खुलासे के आधार पर हमने 2 ठिकानों का भंडाफोड़ किया और यहां से हथियार, गोला-बारूद समेत कई चीजें बरामद की हैं.

पुलिस ने बताया कि पाकिस्‍तान के फारूक अहमद पीर उर्फ नदीम उस्‍मानी का नाम सामने आया है जो इन आतंकियों को निर्देश देता था. उसने जून में 6 लाख रुपए की राशि भी इन आतंकियों को भेजी थी.आतंकियों को कहा गया था कि इस राशि से वे नए ठिकाने बनाएं और गोला बारूद खरीदें. वहीं इन आतंकियों को युवाओं को आतंकी कैंपों में भेजने और उन्‍हें कट्टरपंथी बनाने का काम सौंपा गया था. क्रालपोरा पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर आतंकियों से पूछताछ की जा रही है.

Advertisement