1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Legends League : द इंडिया महाराजा का प्रतिनिधित्व करेंगे युवराज, सहवाग और हरभजन

Legends League : द इंडिया महाराजा का प्रतिनिधित्व करेंगे युवराज, सहवाग और हरभजन

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आयुक्त रवि शास्त्री ने एक बयान में कहा: "द इंडिया महाराजा अन्य दो शीर्ष टीमों एशिया और शेष वर्ल्ड के खिलाफ संघर्ष के लिए एक साथ आ रहे हैं। यह सभी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक बेहतरीन रोमांच होगा, जब सहवाग, युवराज, भज्जी अफरीदी, मुरली, चामिंडा, शोएब फिर से मैदान पर दिखाई देंगे।"

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली : लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने मंगलवार को भारतीय टीम की घोषणा की। लीग 20 जनवरी से ओमान के अल अमराट क्रिकेट स्टेडियम में तीन पावर-पैक टीमों के बीच खेली जाएगी। अन्य दो टीमें एशिया और शेष विश्व का प्रतिनिधित्व करेंगी।

पढ़ें :- हरभजन सिंह ने किक्रेट से लिया संयास, सभी फॉर्मेट को कहा अलविदा

द इंडिया महाराजा के नाम से खेल रही भारतीय टीम में वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, इरफान पठान, यूसुफ पठान, बद्रीनाथ, आरपी सिंह, प्रज्ञान ओझा, नमन ओझा, मनप्रीत गोनी, हेमंगबदानी, वेणुगोपाल राव, मुनाफ पटेल, संजय बांगर, नयन मोंगिया और अमित भंडारी शामिल हैं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आयुक्त रवि शास्त्री ने एक बयान में कहा: “द इंडिया महाराजा अन्य दो शीर्ष टीमों एशिया और शेष वर्ल्ड के खिलाफ संघर्ष के लिए एक साथ आ रहे हैं। यह सभी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक बेहतरीन रोमांच होगा, जब सहवाग, युवराज, भज्जी अफरीदी, मुरली, चामिंडा, शोएब फिर से मैदान पर दिखाई देंगे।”

इससे पहले, लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने एशिया लायंस के रूप में एशिया टीम की घोषणा की जिसमें शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, सनथ जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, चमिंडा वास, रोमेश कालुविथाराना, तिलकरत्ने दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिस्बाह-उल-हक, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, मोहम्मद यूसुफ, उमर गुल और असगर अफगान शामिल हैं।

शेष वर्ल्ड के खिलाड़ियों की घोषणा जल्द की जाएगी।

पढ़ें :- IPL 2021 RCBvsPBKS : सहवाग ने पंजाब की हार के बाद सोशल मीडिया पर ली चुटकी, फैंस ने प्रीति जिंटा को किया ट्रोल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...