Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘पठान’ फिल्म के रिलीज से पहले मचा बवाल, एमपी के गृहमंत्री ने किया विरोध, कहा-वेशभूषा को ठीक किया जाए

‘पठान’ फिल्म के रिलीज से पहले मचा बवाल, एमपी के गृहमंत्री ने किया विरोध, कहा-वेशभूषा को ठीक किया जाए

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Pathaan movie: ‘पठान’ फिल्म के रिलीज से पहले मचा बवाल, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म के टीजर के बाद मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट किए, उसके बाद हाल ही में 12 दिसंबर को फिल्म का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ है. जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है. लेकिन इस गाने के रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड शुरू हो गया है तो वहीं प्रदेश में गृह मंत्री ने फिल्म को बैन करने के संकेत दिए हैं.

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा
पढ़ें :- पायलट के गढ़ में आज पीएम की सभा,राजस्थान के रण में आज उतरेंगे पीएम मोदी

मध्य प्रदेश में पठान हो सकती है बैन!
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गाने में दीपिका पादुकोण ने जो कपड़े पहने हैं, वो काफी आपत्तिजनक है. साफ दिख रहा है कि ये दूषित मानसिकता के साथ ये गाना फिल्माया गया है. उन्होंने कहा कि वैसे भी दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य रही है. वो जेएनयू भी पहुंची थी. हमारी मांग है कि फिल्म मेकर्स इस दृश्य को ठीक करें, अगर ऐसा नहीं होता है तो एमपी में इस फिल्म को बैन करने पर विचार करेंगे.

कांग्रेस ने भी जताई थी आपत्ति
वहीं फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग को लेकर कांग्रेस ने भी आपत्ति जताई है. नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने जो चित्र देखे वो बेहद अभद्र और गंदा है. ये भारतीय संस्कृति में स्वीकार्य नहीं है. ये साजिश के तहत ही ऐसे कपड़े बनाए है.

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

आखिर क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि, पठान फिल्म के गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के बीच केमिस्ट्री दिखाई गई है. वहीं गाने के एक दृश्य में भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई है. कुछ लोग इसे भद्दा व हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला बता रहे है. लोगों का कहना है कि दीपिका के कपड़ों का रंग भगवा है और गाने का नाम भी बेशर्म रंग है. भगवा रंग अक्सर हिंदू धर्म से जोड़ा जाता है.

फि‍ल्‍म आने वाले 25 जनवरी को रिलीज होनी है। हिंदी के साथ ही अन्‍य भाषा में भी यह फ‍िल्‍म रिलीज की जाएगी। इस फ‍िल्‍म में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ ही जान अब्राहम भी दिखाई देंगे। इंटरनेट मीडिया पर इसके बह‍िष्‍कार की मांग हो रही है।

Advertisement