Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 74 साल के महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी,बेटे राहुल ने दी तेजी से रिकवरी की जानकारी

74 साल के महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी,बेटे राहुल ने दी तेजी से रिकवरी की जानकारी

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Mahesh Bhatt Health Update: पॉपुलर डायरेक्टर महेश भट्ट हार्ट सर्जरी के बाद अब घर पहुंच गए हैं. उनके बेटे राहुल ने इस बात की पुष्टि करते हुए उनके तेजी से रिकवरी करने की जानकारी दी है. महेश भट्ट को रेग्युलर चेकअप के दौरान डॉक्टरों ने सर्जरी कराने की सलाह दी थी. बता दें कि इसी हफ्ते एंजियोप्लास्टी हुई है और फिलहाल वो घर पर रहकर रिकवर कर रहे हैं.

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल

चार दिन पहले उनका ऑपरेशन हुआ है. उनके बेटे राहुल भट्ट ने हेल्थ पर अपडेट देते हुए कहा है कि उनके पिता फिलहाल स्वस्थ हैं और घर वापस आ गए हैं साथ ही उनकी रिकवरी भी काफी तेज है. वहीं इस मामले में अब तक बेटी आलिया भट्ट का रिएक्शन नहीं आया है.

नवंबर में नाना बने महेश भट्ट

महेश भट्ट पिछले साल नवंबर में ही नाना बने हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर शेयर की गईं पिक्चर्स में महेश नाना बनने की खुशी काफी धूमधाम से मनाते नजर आए. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा का स्वागत उन्होंने खुशी से किया.इस दौरान नाना महेश ब्लैक आउटफिट में नजर आए थे. आलिया की बेटी राहा महेश भट्ट के घर की पहली नातीन हैं.

बात करें वर्कफ्रंट की, तो महेश भट्ट अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘1920: हॉरर्स ऑफ हार्ट’ के लिए तैयारी कर रहे हैं. उनकी इस फिल्म में अविका गोर होंगी, जिन्होंने ‘बालिका वधू’ में अपनी परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान खींचा था. अविका इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी.

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम
Advertisement