1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. मुख्यमंत्री की चार धाम व्यवस्था के लिए अधिकारियों संग बैठक

मुख्यमंत्री की चार धाम व्यवस्था के लिए अधिकारियों संग बैठक

चार धाम यात्रा शुरु होने से पूर्व तैयारियों और व्यवस्थाओं को सुचारू बनाने के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में उच्च अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की।

By Akash Singh 
Updated Date

देहरादून, 31 मार्च। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को सचिवालय में चार धाम तैयारियों और व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों संग बैठक कर रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री “पारदर्शी सरकार” के संकल्प के साथ जनता की सुविधा को लेकर सख्त हैं।

पढ़ें :- Uttarakhand : उत्तराखंड में मौसम साफ, चारधाम यात्रा दोबारा शुरू

विश्वकर्मा भवन पंचम तल और सचिवालय परिसर में मुख्यमंत्री धामी आगामी चार धाम यात्रा को लेकर बैठक ले रहे हैं। पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज भी मौजूद हैं।

इस चार धाम यात्रा की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री सरकारी मशीनरी के पेंच कस कर रहे हैं। यात्रा को लेकर सुचारु व्यवस्थाओं को लेकर दिए कड़े दिशा निर्देश भी दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने चार धाम यात्रा में मीडिया और सोशल मीडिया के सार्थक उपयोग पर विशेष ध्यान देने की भी बात कही है।

मुख्यमंत्री कार्यालय एवं आवास में व्यवस्था प्रबंधन के उपरांत मुख्यमंत्री सचिवालय कार्यालय में सुचारु व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को दिए सख्त दिशा निर्देश। इसके साथ ही पंचम तल पर अनावश्यक भीड़ लेकर भी मुख्यमंत्री सख्त दिखे।

पढ़ें :- उत्तराखंडः चारधाम के वीवीआईपी दर्शन पर प्रतिबंध
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...