Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर भाजपा पार्षद के देवर को उतारा मौत के घाट, मौके पर मची अफरा-तफरी

उत्तराखंडः बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर भाजपा पार्षद के देवर को उतारा मौत के घाट, मौके पर मची अफरा-तफरी

By Rakesh 

Updated Date

रुड़की। रुड़की के पनियाला रोड स्थित भाजपा पार्षद के छोटे भाई जोगिंदर पुत्र जगराम की बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हादसे के बाद लोगों की भीड़ सिविल अस्पताल में जुट गई।

पढ़ें :- उत्तराखंडः प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के पिता को उतारा मौत के घाट, मचा कोहराम

40 वर्षीय जोगेंद्र पुत्र जगपाल बुधवार देर शाम तकरीबन 9 बजे पनियाला रोड स्थित अपने ऑफिस पर बैठे थे। जोगिंदर प्रॉपर्टी का कार्य करते थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश उनके कार्यालय पर पहुंचे और उन्होंने जोगिंदर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली लगने से जोगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य लोग ऑफिस की तरफ आए लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए। परिजन जोगिंदर को निजी हॉस्पिटल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है। मृतक जोगेंद्र पार्षद गीता चौधरी के पति मांगेराम चौधरी के छोटे भाई हैं। इसके साथ ही लोगों की भीड़ भी घटनास्थल और सिविल अस्पताल में जुट गई।

एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि तीन बदमाशों ने जोगिंदर नामक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

पढ़ें :- पंजाबः रिश्ता हुआ शर्मसार, जमीन के लिए भाई ने भाई को मार डाला, पिता भी गंभीर घायल
Advertisement