Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के पिता को उतारा मौत के घाट, मचा कोहराम

उत्तराखंडः प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के पिता को उतारा मौत के घाट, मचा कोहराम

मंगलौर क्षेत्र से प्रेमिका को लेकर युवक फरार हो गया। फरार हुए युवक के पिता को युवती के परिजनों ने पीट कर मौत के घाट उतार दिया। प्रेमी का पिता मंगलौर क्षेत्र में प्रेमी युगल को ढूंढने के लिए आया था। मृतक सहारनपुर क्षेत्र का रहना वाला था। दो दिन पूर्व मृतक का पुत्र मंगलौर क्षेत्र की रहने वाली युवती को भगा ले गया और युवती के साथ कोर्ट मैरिज कर ली।

By HO BUREAU 

Updated Date

रुड़की। मंगलौर क्षेत्र से प्रेमिका को लेकर युवक फरार हो गया। फरार हुए युवक के पिता को युवती के परिजनों ने पीट कर मौत के घाट उतार दिया। प्रेमी का पिता मंगलौर क्षेत्र में प्रेमी युगल को ढूंढने के लिए आया था। मृतक सहारनपुर क्षेत्र का रहना वाला था। दो दिन पूर्व मृतक का पुत्र मंगलौर क्षेत्र की रहने वाली युवती को भगा ले गया और युवती के साथ कोर्ट मैरिज कर ली।

पढ़ें :- उत्तराखंडः पुलिस और बदामशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, तीन फरार

दोनों पक्षों के परिजन प्रेमी जोड़े की तलाश में लगे हुए थे। इसी बीच युवती के परिजनों ने युवक के पिता को घेर लिया और पीट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद मौके से फरार हो गए।

मौके पर पहुंचे SSP हरिद्वार प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि मृतक का पुत्र मंगलौर क्षेत्र की युवती को लेकर फरार हुआ था। मृतक बेटे को ढूंढने के लिए ही क्षेत्र में आया हुआ था। दूसरे पक्ष द्वारा मृतक की हत्या कर दी गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com