Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हरदोई में पूर्व प्रधान की ईंट से सिर कूचकर हत्या, खुलासे को पांच टीमों का गठन

हरदोई में पूर्व प्रधान की ईंट से सिर कूचकर हत्या, खुलासे को पांच टीमों का गठन

By Rajni 

Updated Date

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले के मल्लावां इलाके में 27 मई (शनिवार) की रात पूर्व प्रधान की ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई। वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। शनिवार की देर रात पूर्व प्रधान अपने मुर्गा फॉर्म पर सोने गया था। जहां अज्ञात हमलावरों ने ईंट-पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

पढ़ें :- लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्ची पर किया हमला, जख्मी

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर हत्या के खुलासे के निर्देश दिए हैं। बताया गया कि मल्लावां थाना क्षेत्र के करवा निवासी पूर्व प्रधान रामासरे अपने मुर्गा फॉर्म पर गया था। जहां वह देर रात को सो गया। वहीं अज्ञात हमलावरों ने ईंट पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी। सुबह गांव के लोगों ने जब रामासरे का शव देखा तो परिजनों को सूचना दी।

सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम

सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सिर कूचकर निर्मम हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। प्रधानी की रंजिश को लेकर हत्या करने की अटकलें लगाई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी ने पांच टीमों का गठन कर हत्या के खुलासे का निर्देश दिया है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मल्लावां के करवा गांव में दुकान के सामने रामासरे का शव मिला है। जिसके सिर पर आगे और पीछे ईंट से वार किया गया है। मामले में जांच पड़ताल चल रही है जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

पढ़ें :- हमीरपुर में अवैध गुटका फैक्ट्री पर छापा, मशीन और उपकरण बरामद
Advertisement