Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. म्यूजिक कपल पलक मुच्छल और मिथुन की शादी आज, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

म्यूजिक कपल पलक मुच्छल और मिथुन की शादी आज, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

सिंगर पलक मुच्छल आज शादी के बंधन में बंध जाएंगी। वह म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन के साथ निजी समारोह में शादी करेंगी। पलक और मिथुन की शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे। कपल लंबे समय से रिलेशनशिप में था।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

उनकी हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थीं। पलक के भाई और म्यूजिक कम्पोजर पलाश मुच्छल ने शादी की जानकारी दी है।फंक्शन बेहद सिंपल तरीके से होने वाला है। रिसेप्शन धूमधाम से करने की योजना है, जहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मौजूद रहेंगे।

पलाश मुच्छल ने हमारे सहयोगी  बताया कि शादी में परिवार के लोग ही रहेंगे। एक सूत्र ने जानकारी दी कि, ‘कपल ने मुंबई में एक छोटा सा हॉल बुक किया है और परिवार की उपस्थिति में वो फेरे लेंगे। वो चाहते हैं कि शादी सिंपल तरीके से हो लेकिन रिसेप्शन का आयोजन बड़ा होगा।‘

बातचीत में बताया कि शादी में परिवार के लोग ही रहेंगे। एक सूत्र ने जानकारी दी कि, ‘कपल ने मुंबई में एक छोटा सा हॉल बुक किया है और परिवार की उपस्थिति में वो फेरे लेंगे। वो चाहते हैं किसूत्र ने मेहमानों की लिस्ट के बारे में बताया कि सलमान खान, जैकी श्रॉफ, हिमेश रेशमिया, सोनू निगम और एआर रहमान सहित अन्य को इनवाइट किया गया है।

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और रश्मि देसाई भी मेहमानों की लिस्ट में शामिल हैं। शादी सिंपल तरीके से हो लेकिन रिसेप्शन का आयोजन बड़ा होगा।‘ शादी के बाद मिथुन और पलक विदेश में हनीमून मनाएंगे। हालांकि अभी तक उन्होंने लोकेशन का खुलासा नहीं किया है।

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट
Advertisement