Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः अब अतिक्रमणकारियों की खैर नहीं, सोमवार से होगी ठेले और खोमचेवालों पर कार्रवाई

उत्तराखंडः अब अतिक्रमणकारियों की खैर नहीं, सोमवार से होगी ठेले और खोमचेवालों पर कार्रवाई

By Rajni 

Updated Date

रामनगर। शहर में अतिक्रमण के चलते लोगों को हो रही दिक्कतों को देखते हुए सोमवार से अभियान चलाया जाएगा। रामनगर विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने रानीखेत रोड एवं नगर पालिका के सामने और अस्पताल को जाने वाले रास्ते पर अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

पढ़ें :- उत्तराखंडः प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के पिता को उतारा मौत के घाट, मचा कोहराम

तहसील परिसर में अधिकारियों की बैठक लेते हुए विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने एसडीएम गौरव चटवाल, सीओ बलजीत सिंह भाकुनी को स्पष्ट तौर पर कहा कि रामनगर में बढ़ता अतिक्रमण एवं पटरी से उतरी यातायात व्यवस्था एक गंभीर समस्या है।

उन्होंने कहा कि इससे निजात दिलाने के लिए अधिकारी अब सड़कों पर उतर कर कार्रवाई करें। विधायक ने कहा कि रानीखेत रोड के अलावा नगर पालिका के सामने बने फुटपाथ एवं अस्पताल जाने वाले रास्ते पर अतिक्रमण कर ठेले व खोका लगाकर कारोबार करने वालों के खिलाफ अब कार्रवाई की जाएगी।

अतिक्रमण किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं

उन्होंने कहा कि इन क्षेत्रों में अतिक्रमण किसी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही नगर के अन्य क्षेत्रों में भी शीघ्र अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- उत्तराखंडः राष्ट्रपति मुर्मू 23 अप्रैल को दीक्षांत समारोह में बांटेंगीं उपाधि

उन्होंने अतिक्रमणकारियों से भी जनहित में अपना अतिक्रमण स्वयं हटाने की अपील करते हुए प्रशासन को सहयोग करने की बात कही है। अधिकारियों ने कहा कि सोमवार से इन क्षेत्रों में गठित प्रशासनिक टीम द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement