Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Pathaan का ट्रेलर हुआ रिलीज, शाहरुख खान और दीपिका दिखे दमदार एक्शन में – देखें

Pathaan का ट्रेलर हुआ रिलीज, शाहरुख खान और दीपिका दिखे दमदार एक्शन में – देखें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Shah Rukh Khan Pathaan Trailer Out Now: काफी विवाद के बाद आज आखिरकार पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसका हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा था. हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पॉपुलर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘पठान’ के ट्रेलर रिलीज का एलान मेकर्स की ओर से हाल ही में किया गया था. ऐसे में अब फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए ‘पठान’ का ट्रेलर सामने आ चुका है. शाहरुख के अलावा सुपरस्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस ट्रेलर में ताबड़तोड़ एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं.

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

रिलीज हुआ ‘पठान’ का दमदार ट्रेलर
शाहरुख खान की ‘पठान’ के ट्रेलर को यशराज फिल्म के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म को ट्रेलर को देखने के बाद आपको सुपरस्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ की याद आ जाएगी. ये लाजिमी भी है क्योंकि ‘वॉर’ और ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं. ऐसे में शाहरुख, जॉन और दीपिका के रूप में ‘पठान’ के इस ट्रेलर में एक्शन का ट्रिपल डोज आसानी से देखने को मिल जाएगा.

‘पठान’ के ट्रेलर से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में किंग खान एक एजेंट का रोल अदा कर रहे हैं, जिसका नाम पठान है. इतना ही नहीं जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख खान के एक्शन सीक्वेंस को देखकर यकीनन आप भी सीटी बजाने पर मजबूर हो जाएंगे. रिलीज के साथ ही ‘पठान’ के इस धमाकेदार ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

कब रिलीज होगी फिल्म

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

‘पठान’ (Pathaan) का ट्रेलर सामने आने के बाद से हर कोई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है. मालूम हो कि फिल्म ‘पठान’ रिपब्लिक डे के मौके पर यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इतना ही नहीं बीते समय में ‘पठान’ को लेकर काफी विवाद भी हुआ है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि 5 साल के लंबे गैप के बाद बड़े पर्दे पर ‘पठान’ लेकर लौटे शाहरुख खान की वापसी कितनी जबरदस्त साबित होती है.

Advertisement