Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. प्रधानमंत्री मोदी ने फाल्गुनी शाह को ग्रैमी जीतने पर दी बधाई

प्रधानमंत्री मोदी ने फाल्गुनी शाह को ग्रैमी जीतने पर दी बधाई

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

नई दिल्ली, 05 अप्रैल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय मूल की अमेरिकी गायिका फाल्गुनी शाह को सर्वश्रेष्ठ बाल एलबम श्रेणी में ‘ए कलरफुल वर्ल्ड’ के लिए ग्रैमी जीतने पर बधाई दी।

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “ग्रैमी में सर्वश्रेष्ठ बाल संगीत एल्बम का पुरस्कार जीतने पर फाल्गुनी शाह को बधाई। उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

अवॉर्ड नाइट पर क्या कहा फाल्गुनी ने

भारतीय-अमेरिकी गायक फाल्गुनी शाह ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अवॉर्ड मिलने की खुशी जाहिर की थी. सिंगर ने बेस्ट चिल्ड्रन म्यूजिक कैटेगरी (Best Children’s Music Album) में अपना नाम सबसे ऊपर दर्ज कराया और ग्रैमी अवॉर्ड पाया। बता दें, फाल्गुनी को ‘अ कलरफुल वर्ल्ड’ एलबम के लिए सम्मानित किया गया। सिंगर ने इस खबर को शेयर करते हुए इंस्टा पर पोस्ट किया औऱ लिखा- ‘आज मेरे पार शब्द नहीं हैं, कि क्या जादू था। ग्रैमी प्रीमियर पर शुरुआत में परफॉर्म करने का जो अवसर मिला वो सम्मान की बात है और फिर उसके बाद बेहद टैलेंटेड और खास लोगों संग काम करने के चलते इस अवॉर्ड को घर ले जाना ये भी सम्मान की बात है। हम रिकॉर्डिंग अकादमी को इसके लिए दिल से धन्यवाद देते हैं। शुक्रिया.’

पढ़ें :- UP : अज्ञात कारणों के चलते BSNL टॉवर के कर्मचारी ने लगाई फ़ासी, परिजनों में कोहराम

रिकी केज को भी मिला है ग्रैमी अवॉर्ड

इंडियन अमेरिकन सिंगर फालगुनी शाह के अलावा म्यूजीशियन रिकी केज ( Musician Ricky Kej) को भी ग्रैमी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. संगीतकार रिकी केज का ये दूसरा ग्रैमी पुरस्कार है. रिकी को 64वें ग्रैमी अवार्ड्स में बेस्ट न्यू एज एलबम कैटेगरी (Best New Age Album category) में ‘डिवाइन टाइड्स’ (Divine Tides) के लिए अवॉर्ड मिला है.

Advertisement