Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मायावती के ट्वीट से लगा सियासी झटका ! जानें क्या लिखा है 

मायावती के ट्वीट से लगा सियासी झटका ! जानें क्या लिखा है 

By Rajni 

Updated Date

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मोदी के समर्थन में ट्वीट करके सभी को अचंभित कर दिया है। मायावती ने नए संसद भवन को लेकर सरकार के पक्ष में ट्वीट कर क्या 24 के लिहाज से कोई सियासी संदेश दिया है।

पढ़ें :- सुल्तानपुर से बसपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा, भाजपा और सपा को देंगे टक्कर

क्योंकि अपने ट्वीट में वो लिखती है कि नए संसद भवन को मोदी सरकार ने बनवाया हैं तो उद्घाटन भी उन्हीं को करना चाहिए । अगर देखा जाए तो मायावती की स्ट्रेटजी रही है कि वह केंद्र में बैठे किसी भी सत्तासीन पार्टी का उतनी मुखर तरीके से विरोध नहीं करती है, जितना कि देश के दूसरे राजनैतिक दल करते हैं।

दिल्ली में संसद भवन के उद्घाटन से ठीक पहले मायावती ने यूपी की सियासत की पिच पर सियासी गुगली फेंक सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को हैरान कर दिया है। क्योंकि नई संसद भवन  के उद्घाटन से पहले सत्ता पक्ष और विपक्ष में जोरदार तकरार देखन को मिल रही है। विपक्ष के 20 दल नई संसद के उद्घाटन का बहिष्कार करने का ऐलान कर चुके हैं।

उद्घाटन समारोह में शामिल होने का ऐलान

बसपा सुप्रीमो मायावती ने विपक्षी एकता की मांग को दरकिनार करते हुए नई संसद के उद्घाटन समारोह में शामिल होने का ऐलान कर दिया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब पूरे विपक्ष की सत्ता पक्ष के खिलाफ लामबंदी के बीच बीएसपी ने अलग रुख अपनाया हो। बीएसपी सुप्रीमो पहले भी कई मौकों पर अलग दांव चल चुकी हैं।

पढ़ें :- सियासतः समाजवादी पार्टी का  मैनपुरी नगर में रोड शो 4 मई को, डिम्पल यादव के समर्थन में उतरेंगे सपाई
Advertisement