Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Priyanka Chopra Daughter Pics: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, देखें कुछ खास तस्वीरें

Priyanka Chopra Daughter Pics: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, देखें कुछ खास तस्वीरें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Malti Marie 1st Public Appearance: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार अपनी बेटी मालती मैरी की एक झलक दिखा दी है. सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान वह बेटी मालती के साथ पहुंचीं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मालती मैरी का चेहरा नजर आ रहा है. लेकिन अब एक्ट्रेस ने ऑफिशियली बेटी का चेहरा फैंस को दिखाया है या वीडियो में गलती से चेहरा दिखाया गया है यह पता नहीं है. इसी बीच सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की बेटी की फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही हैं.

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा
पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में लॉस एंजिल्स में एक कार्यक्रम का हिस्सा बनी थी, जिसमें उनके पति निक जोनास ने केविन और जो जोनास के साथ हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार का खुलासा किया था. वहीं एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई वीडियो में जोनास ब्रदर्स मंच पर कदम रखते हुए दिख रहे हैं. वहीं प्रियंका पहली लाइन में बेटी मालती मैरी के साथ बैठी दिख रही हैं और निक के लिए चीयर करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में मालती मैरी का चेहरा साफ देखने को मिल रहा है, जिसकी वीडियो वायरल हो गई है. जबकि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस और उनकी बेटी की तस्वीरें छा गई हैं. हालांकि यह साफ नहीं हुआ है कि एक्ट्रेस ने यह वीडियो अनजाने में शेयर किया है या नहीं. पर सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

कुछ घंटों पहले प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर फैंस और सेलेब्स रिएक्शन देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा अरे बेबी का चेहरा दिखा दिया.
दूसरे ने लिखा, आखिरकार बेबी की झलक दिखने को मिली. बेहद प्यारी है. तीसरे ने लिखा, यह फैमिली बेहद प्यारी है. ऐसे ही प्रिंयका के इस पोस्ट पर फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है.

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी, जिसके बाद पिछले साल सरोगेसी के जरिए बेटी के जन्म की खबर फैंस के साथ साझा की गई थी। वहीं साल 2023 की शुरुआत में एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने सरोगेसी के फैसले को लेकर फैंस के सामने अपना पक्ष रखा था.

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट
Advertisement