Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. फिल्म के सेट पर राघव-परिणीति को हुआ प्यार, सालों पहले हुई थी मुलाकात

फिल्म के सेट पर राघव-परिणीति को हुआ प्यार, सालों पहले हुई थी मुलाकात

By Rakesh 

Updated Date

परिणीति की राघव चड्डा से इस तरह हुई मुलाकात

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की लव स्टोरी आजकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। दोनों को पिछले दिनों कई जगहों पर स्पाट किया था। जिसको लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर काफी कमेंट्स किए।

हालांकि आपको बता दें कि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर कुबूल नहीं किया है। लेकिन जगह-जगह पर साथ जाने और एक-दूसरे से मुलाकात की तस्वीरें काफी कुछ बयां कर रही हैं।

पीआर का काम करती थी परिणीति चोपड़ा

आपको बता दें कि अभिनेत्री बनने से पहले परिणीति चोपड़ा यशराज फिल्मस के लिए बतौर पीआर काम करती थी और फिर बाद में  यशराज फिल्म्स ने ही अपनी फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल के जरिए बॉलीवुड में अभिनेत्री बनने का मौका दिया।

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट

लेकिन एक पीआर और अभिनेत्री बनने से पहले यानी लगभग 15 साल पहले परिणीति चोपड़ा यूके में  यूनिवर्सिटी ऑफ मैनचेस्टर में बिजनेस,इकॉनिमिक्स और फाइनांस की डिग्री कोर्स कर रहीं थीं।

कहा जाता है कि राघव चड्डा भी उसी दौरान लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई कर रहे थे और ऐसे में दोनों की शुरुआती जान-पहचान उसी दौरान यूके में हुई थी और तभी से दोनों एक-दूसरे को जानने लगे थे।

राघव और परिणीति की मुलाकात सेट के दौरान हुई

वहीं अगर दोनों की लव स्टोरी की बात की जाए तो राघव और परिणीति की प्रेम कहानी ज्यादा पुरानी नहीं है। माना जाता है कि ये लव स्टोरी पिछले साल तब शुरू हुई जब दोनों की मुलाकात परिणीति के एक फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान हुई।

परिणीति पंजाब में इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला की शूटिंग कर रहीं थी और सेट पर एक दोस्त के नाते राघव चड्ढा वहां परिणीति से मिलने के लिए पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि इसी के बाद से दोनों एक-दूसरे को और गहराई से समझने और फिर एक-दूसरे का जीवनसाथी बनने का फैसला किया। हाल ही में मोहाली में IPL मैच देखने के दौरान दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज
Advertisement