Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. राजस्थान: बाड़मेर की एक क्लीनिक में अखबार पढ़ते वक्त गिर पड़ा आदमी, डॉक्‍टर के पास पहुंचने से पहले ही आ गई मौत- देखें विडियो

राजस्थान: बाड़मेर की एक क्लीनिक में अखबार पढ़ते वक्त गिर पड़ा आदमी, डॉक्‍टर के पास पहुंचने से पहले ही आ गई मौत- देखें विडियो

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rajasthan news: एक दुखद घटना में, बाड़मेर के एक क्लीनिक में अखबार पढ़ते समय एक व्यापारी तुरंत गिर गया और उसकी मौत हो गई। घटना शनिवार सुबह 10 बजे की है, जब 61 वर्षीय दिलीप कुमार मदनी दांत दर्द की शिकायत से एक दंत चिकित्सक के क्लीनिक गए थे। जब वह अपनी बारी का इंतजार करते हुए अखबार पढ़ रहा था, उस आदमी को अचानक बेचैनी हुई और एक मिनट के भीतर वह गिर पड़ा। क्लीनिक के कर्मचारी श्री मदनी की मदद के लिए दौड़े और उन्हें अस्पताल भी ले गए लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल

मौत की पूरी घटना क्लीनिक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. क्लीनिक में मौजूद लोग शख्स को डॉक्टर के पास ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि उस बिजनेसमैन का दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है. बिजनेसमैन की मौत से उसके परिवार में मातम पसर गया है, जबकि वीडियो देखने पर लोग सन्न हो गए हैं.

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

इन दिनों हार्टअटैक की घटनाएं बढ़ रही है
कुछ दिन पहले एक ऐसी ही घटना सामने आयी थी जब एक जिम Trainer की मौत बैठे बैठे हो गयी। ऐसे ही हार्टअटैक से मौत के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में गणेश चतुर्थी पंडाल में एक बड़ा हादसा हो गया था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। दरअसल, पंडाल में आयोजकों ने श्रद्धालुओं के लिए एक कलाकार को भगवान हनुमान के रूप में प्रस्तुत किया था। इसी दौरान उस शख्स को दिल का दौरा पड़ा और वो नाचते-नाचते जमीन पर गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई.

गरबा खेलते युवक की हुई थी मौत
ऐसा ही एक वीडियो गुजरात में भी देखने को मिला था जिसमें एक 21 साल युवक की गरबा खेलते-खेलते दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. वहीं पिछले दिनों जम्मू जिले के बिश्नाह तहसील में रात्रि जागरण मंच पर डांस करते वक्त 19 साल के योगेश गुप्ता की मौत हो गई थी. योगेश मंच पर मां पार्वती और सती का रोल निभा रहा था.

Advertisement