Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. राघव चड्ढा से शादी को लेकर परिणीति ने तोड़ी चुप्पी

राघव चड्ढा से शादी को लेकर परिणीति ने तोड़ी चुप्पी

By Rajni 

Updated Date

इन दिनों परिणीति चौपड़ा अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. मीडिया में उनकी शादी की खबरें लगातार बनी हुई हैं. और किससे कर रही हैं.

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

ऐसा इसलिए क्यों कि, कुछ दिनों पहले आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा  संग परिणीति चौपड़ा को देखा गया था. दिल्ली एयरपोर्ट से लेकर लंच, डिनर पर दोनो को एक साथ देखा गया. उनको एक साथ देखने के बाद से ही उनके रिलेशनशिप की अफवाहें फैलने लगी. जिस पर ग्लैमर की दुनिया से लेकर राजनीति तक के जुडे लोगों ने सोशल मीडिया पर बधाई भी देनी शुर कर दी थी. लेकिन परिणीति ने इस पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया था. और ना ही राघव चड्ढा का भी कोई रिएक्शन आया. और दोनों ही मीडिया के सवालों से बचते हुए भी नजर आये.

लेकिन  परिणीति चौपड़ा ने अब  इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. परिणीति से जब उनके पर्सनल लाइफ को लेकर उनसे सवाल पूछा गया तो परिणीति ने  कहा कि, जब तक उन्हें जरुरी नहीं लगेगा तब तक वो इस पर कोई भी जबाब नहीं देंगी.

उधर राघव चडा भी मीडिया के सवालों से बचते हुए नजर आये. जब उनसे परिणीति चौपड़ा और उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो, उन्होने स्माईल करते हुए कहा की, मुझसे राजनीति से जुड़े सवाल पूछे जायें न की परिणीति से जुड़े सवाल पूछें.

गौरतलब है कि, परिणीति चौपड़ा और राघव चड्ढा को मुंबई और दिल्ली दोनों ही एयरपोर्ट पर साथ देखा गया है. और कई बार उन्हें एक साथ डिनर में भी साथ जाते देखा गया हैं. इसके बाद से इनकी शादी का अफवाहों ने जोर पकड़ लिया. साथ ही उनसे जुड़े कुछ लोगों ने भी बधाई देकर उनके रिशते को कनफरम कर दिया.

पढ़ें :- सनी के बेटे राजवीर राजश्री प्रोडक्शन से करेंगे डेब्यू

अब देखना ये होगा की आखिरकार कब परिणीति और राघव अपने रिश्ते को सबके सामने रखते हैं.

 

Advertisement