Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Haryana News:रेवाड़ी में हलवाई कर्णसिंह की हत्या, शराब के ठेके के पास संदिग्ध परिस्थियों में मिली लाश

Haryana News:रेवाड़ी में हलवाई कर्णसिंह की हत्या, शराब के ठेके के पास संदिग्ध परिस्थियों में मिली लाश

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rewari News: हरियाणा के रेवाड़ी जिले में संदिग्ध परिस्थियों में हलवाई की लाश मिलने से आस-पास के लोगो में हड़कंप मच गया है ,हलवाई का शव नैहचना कट के पास पड़ा हुआ मिला है,परिजनों का आरोप है कि हलवाई कर्णसिंह दो युवकों के साथ गया था उन्ही दोनों ने मिल कर ये हत्या की है,पुलिस ने दीपक नाम के दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है,हलवाई कर्णसिंह के छोटे भाई चांदराम ने रामपुरा थाना पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसके भाई को गांव बधराणा निवासी दीपक पुत्र निहाल सिंह व गांव राजियाकी निवासी दीपक पुत्र बीरेन्द्र घर से अपने साथ लेकर गए थे.

पढ़ें :- हरियाणाः सिरसा में 3 मार्च को कांग्रेस की जनसंदेश रैली, ऐतिहासिक भीड़ उमड़ने का दावा

इस घटना की सूचना पाकर कर्ण सिंह का छोटा भाई चांदराम, रमेश और विजय मौके पर पहुंचे थे,उनके पहुंचने से पहले ही पुलिस ने उसकी लाश को रेवाड़ी स्थित नागरिक अस्पताल में भेज दिया था,पोस्टमार्टम हाउस में जाकर देखा तो कर्ण सिंह के मुंह और सिर पर चोट के काफी निशान मिले हैं,रेवाड़ी के गाँव बधराना निवासी कर्णसिंह हलवाई का कार्य करता था. जो बीती शाम दीपक नाम के दो युवकों के साथ बाइक पर बैठकर जाता देखा गया था. सुबह कर्णसिंह का शव नैहचना कट के पास शराब ठेके के पास पड़ा हुआ मिला है. उसके मुंह पर चोट के निशान भी मिले हैं.

परिजनों ने कहा कि कर्णसिंह कि हत्या की गई है. इस मामले में पुलिस ने दीपक नाम के दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज का जाँच शुरू कर दी है. लेकिन मीडिया के कैमरे के सामने पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है.कर्ण सिंह के छोटे भाई चांदराम ने रामपुरा थाना पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसके भाई को गांव बधराणा निवासी दीपक पुत्र निहाल सिंह व गांव राजियाकी निवासी दीपक पुत्र बीरेन्द्र घर से अपने साथ लेकर गए थे.

Advertisement