Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुहाना खान को साड़ी में देखकर लोगों ने दीपिका पादुकोण को किया याद, तस्वीर हुई वायरल

सुहाना खान को साड़ी में देखकर लोगों ने दीपिका पादुकोण को किया याद, तस्वीर हुई वायरल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है सुहाना खान के सोशल मीडिया पर काफी अच्छे फैन फॉलोअर्स ऐसे ही सोशल मीडिया पर  उनकी तस्वीर आते  ही वायरल हो जाती है वही दिवाली सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू हो गई है कहीं-कहीं पार्टी भी शुरू हो गई है सुहाना खान एक पार्टी में खूबसूरत अंदाज में नजर आई जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

एक्ट्रेस सुहाना खान साड़ी पहनकर पहुंची थीं। जिसमें एक्ट्रेस बहुत हॉट अंदाज में नजर आ रही थी। उन्हें देखकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं। कुछ लोगों की उनकी झलक दीपिका पादुकोण जैसी लग रही है। वहीं कई लोग उन्हें शाहरुख की कॉपी बता रहे हैं। सुहाना के अलावा उनकी बेस्ट फ्रेंड्स नव्या नवेली नंदा और अनन्या पांडे ने भी पार्टी में ग्लैमर का तड़का लगाया। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में साड़ियां हाइलाइट रहीं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी इस पार्टी में गोल्डन सीकुइन्ड साड़ी पहनी थी। बाल बांधकर बन बनाया ।

एक यूजर ने लिखा है, नेक्स्ट दीपिका पादुकोण। एक और ने लिखा है, एक सेकंड को मुझे लगा कि दीपिका पादुकोण है। कुछ लोगोंने लिखा कि वह फीमेल शाहरुख खान लग रही है। वहीं कुछ लोगों ने बचाव करते हुए लिखा है कि शाहरुख की बेटी है तो वैसी ही लगेगी।

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। लोग लंबे वक्त से उनके डेब्यू का इंतजार कर रहे थे। फाइनली वह जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में वेरोनिका के रोल में नजर आएंगी।

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट
Advertisement