Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. शाहरुख़ खान ने फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग खत्म करने के बाद किया मक्का, तस्वीर आई सामने, देखें

शाहरुख़ खान ने फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग खत्म करने के बाद किया मक्का, तस्वीर आई सामने, देखें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

शाहरुख की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग हैं, वही सऊदी अरब में डंकी की शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख ने पवित्र शहर मक्का का दौरा किया और मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह की, जो कभी भी की जा सकती है। सुपरस्टार की मक्का यात्रा की तस्वीरें एक फैन अकाउंट ने ऑनलाइन शेयर की हैं। क्लिक्स में शाहरुख को पवित्र स्थान पर लोगों से घिरे देखा गया। उनका एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें वो पूरी तरह से अलग कपड़े में नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

 

शाहरुख खान की मक्का यात्रा की तस्वीरें उनके एक इंस्टाग्राम फैन अकाउंट से साझा की गई हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख खान बिल्कुल अलग लिबास में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में शाहरुख को पवित्र स्थान पर लोगों से घिरे देखा जा सकता है। फैन अकाउंट से एक्टर की दो फोटोज शेयर की गई हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान ने ‘डंकी’ की शूटिंग पूरी की है। उन्होंने कल ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी थी कि फिल्म ‘डंकी’ का सऊदी अरब शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है। वीडियो में शाहरुख ने फिल्म के कलाकारों और टीम को भी धन्यवाद दिया। साथ ही सऊदी अरब के संस्कृति और फिल्म मंत्रालय को भी धन्यवाद कहा। इसके बाद शाहरुख मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह करने के लिए गए।

Advertisement