Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Sidharth-Kiara Wedding: 7 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा लेंगे सात फेरे, शादी का वीडियो आया सामने

Sidharth-Kiara Wedding: 7 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा लेंगे सात फेरे, शादी का वीडियो आया सामने

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

बॉलीवुड के एक्टर सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आपको बता दे कि शादी के फंक्शन्स 5 फरवरी से शुरू हो गए है।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

 

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने पूरे परिवार के साथ 4 फरवरी को ही सूर्यगढ़ पहुंच गए थे। शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों का सिलसिला शुरू हो गया है।

5 तारीख को कियारा और सिद्धार्थ की मेहंदी सेरेमनी हुई। 6 फरवरी को दोपहर में सिद्धार्थ-कियारा के मेहमानों और करीबियों के लिए वेलकम लंच रखा जाएगा। इसके बाद शाम को सिद्धार्थ और कियारा की संगीत का कार्यक्रम होगा जिसमें परिवार और मेहमानों के साथ दुल्हा दुल्हन भी डांस करते नजर आए।

इसके बाद 7 फरवरी को दोनों की हल्दी की रस्म की जाएगी, जिसके बाद दोनों एक दूजे के साथ 7 फेरे लेंगे। शादी के बाद पैसेल में ही मेहमानों के लिए एक रिसेप्शन होगा। शादी के बाद कपल पहले दिल्ली जाएगा और वहां एक रिसेप्शन होस्ट करेगा इसके बाद 12 फरवरी को मुंबई में एक रिसेप्शन होस्ट किया जाएगा।

वही,सिद्धार्थ-कियारा की शादी के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सूर्यगढ़ पैलेस को अभेद्य किले में तब्दील कर दिया गया है। तीन सुरक्षा एजेंसियों को मेहमानों की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज
Advertisement