Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः स्मैक तस्कर पकड़ाया, भेजा जेल

उत्तराखंडः स्मैक तस्कर पकड़ाया, भेजा जेल

हरिद्वार की ज्वालापुर पुलिस के हत्थे चढ़े रुड़की के युवक के कब्जे से स्मैक बरामद की गई है। पुलिस का दावा है कि बरामद स्मैक की बाजार भाव में कीमत आठ लाख रुपए है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

By HO BUREAU 

Updated Date

हरिद्वार। हरिद्वार की ज्वालापुर पुलिस के हत्थे चढ़े रुड़की के युवक के कब्जे से स्मैक बरामद की गई है। पुलिस का दावा है कि बरामद स्मैक की बाजार भाव में कीमत आठ लाख रुपए है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

पढ़ें :- उत्तराखंडः मसूरी में खाई में गिरी कार, तीन लड़के और तीन लड़कियां गंभीर घायल

सीओ ज्वालापुर शांतनु पाराशर ने बताया कि मंगलवार देर रात रेल चौकी प्रभारी बिरेंद्र सिंह नेगी, एसआई विकास रावत टीम की अगुवाई में पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान लालपुल के पास एक युवक को पकड़ लिया। युवक के कब्जे से स्मैक और एक डिजिटल तराजू मिला।

कोतवाली लाकर की गई पूछताछ में आरोपी ने कबूला कि वह रुड़की से स्मैक लेकर यहां बेचने के लिए आया था। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सोनू कुमार निवासी रविदास मंदिर के पास मोहल्ला रामपुर गंगनहर रुड़की बताया। पुलिस को बताया कि उसने स्मैक की खेप मोहल्ला डॉडी रुड़की निवासी सलमान खाकी नाम के व्यक्ति से ली थी। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com