Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Rohit Bhati dies: ग्रेटर नोएडा में कार दुर्घटना में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रोहित भाटी की मौत

Rohit Bhati dies: ग्रेटर नोएडा में कार दुर्घटना में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रोहित भाटी की मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rohit Bhati dies: ग्रेटर नोएडा में सोमवार को एक तेज रफ्तार कार के एक पेड़ से टकरा जाने से 25 वर्षीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की मौत हो गई और उसके दो दोस्त घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि रोहित भाटी उर्फ ​​राउडी भाटी की दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि उसके दोस्तों का ग्रेटर नोएडा और दूसरे दिल्ली के अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

पढ़ें :- बहराइच में ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, दो की मौत, परिजनों में कोहराम

चुहड़पुर अंडरपास के पास हुआ हादसा
आपको बता दें कि, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जबकि, घायलों को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा और दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले को लेकर पुलिस प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि वे एक पार्टी से लौट रहे थे, तभी एक्सीडेंट हुआ. यह दुर्घटना चुहड़पुर अंडरपास के पास तड़के 3 बजे हुई. जब तेज रफ़्तार होने के कारण कार बेकाबू हो गई, जिसके बाद वह पेड़ से जा टकराई.

रोहित भाटी बुलंदशहर का रहने वाला था

रोहित उर्फ राउडी भाटी बुलंदशहर का रहने वाला था, और वो ग्रेटर नोएडा के ची सेक्टर में रहता था. गुर्जर समुदाय से ताल्लुक रखने वाला भाटी फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेहद लोकप्रिय है. रोहित के वीडियो पोस्ट करते ही उसपर हजारों की संख्या में लाइक्स और फॉलोअर्स आते थे.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार मारुति स्विफ्ट मृतक रोहित भाटी ही चला रहा था. जबकि उनके घायल दोस्त कार में सवार थे. घायलों की पहचान मनोज और आतिश के तौर पर हुई है. हालांकि दोनों घायल युवक कहां के रहने वाले हैं इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

पढ़ें :- महोबा में पुलिस ने कार से बरामद की लाखों की नगदी, लोकसभा चुनाव को लेकर हो रही सघन चेकिंग

पुलिस के मुताबिक घायलों में से एक का इलाज ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जीआईएमएस) में किया जा रहा है, जबकि दूसरे की हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है. भाटी की मौत की खबर फैलने के तुरंत बाद, उनके कई फैंस ने भाटी के अंतिम संस्कार की रील और वीडियो पोस्ट की और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Advertisement