Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ब्वॉयफ्रेड आशीष संग जीवन की डोर में बंधीं सोनाली सहगल

ब्वॉयफ्रेड आशीष संग जीवन की डोर में बंधीं सोनाली सहगल

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी हुई है। वहीं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई हुई।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने आखिरकार अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन आशीष सजनानी के साथ शादी कर ली है। दोनों की शादी में कार्तिक आर्यन समेत कई सितारे शामिल हुए। सोनाली सहगल और आशीष सजनानी ने बुधवार को सात फेरे लिए। जिसकी कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सोनाली ने अपनी शादी में पिंक और सिल्वर कलर की हैवी साड़ी पहनी हैं। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग चूड़ा और उसके साथ कलीरें भी पहने। एक्ट्रेस ने अपना लुक डायमंड नेकलेस और माथे पर एक प्यारा सा टीका लगाकर पूरा किया है। दुल्हन के इस लुक में सोनाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

कार्तिक भी शादी में हुए शामिल

सोनाली के दूल्हे आशीष ने ऑफ व्हाइट शेरवानी के साथ पिंक पगड़ी पहनी थी।जिसमें काफी डैशिंग लग रहे थे। ये तस्वीरें सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।जिसमें वह गुरुद्वारे में फेरे लेते हुए नजर आ रहे थे।

पढ़ें :- शाहिद को बेहतरीन फिल्म ‘हैदर’ के लिए नहीं मिली फीस

बता दें कि सोनाली के साथ प्यार का पंचनामा के साथ करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक  भी उनकी शादी में शामिल हुए। इसके अलावा एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी सोनाली और आशीष की शादी में शामिल हुईं। सोनाली की शादी में उनकी दोस्त और एक्ट्रेस मंदिरा बेदी भी शामिल हुईं थी।जिन्होंने व्हाइट लहंगा कैरी किया था।

सोनाली सहगल शादी के लहगें में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पंसद कर रहे थे। इसके साथ ही लोग उनके लुक की तारीफ कर रहे थे।

Advertisement