Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. सूर्या की पारी देख सौरव गांगुली हुए फैन…कह दी बड़ी बात

सूर्या की पारी देख सौरव गांगुली हुए फैन…कह दी बड़ी बात

By Rakesh 

Updated Date

सूर्यकुमार यादव के बल्ले से धुआंधार पारी

पढ़ें :- Vijay HazareTrophy जीतने पर CM ने हरियाणा क्रिकेट टीम को दी बधाई

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में सूर्यकुमार यादव के बल्ले से धुआंधार पारी देखने को मिली… सूर्या के मैच विनिंग 83 रनों की पारी की बदौलत मुंबई ने आरसीबी के खिलाफ 200 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 16.3 ओवरों में हासिल कर लिया.. अब सूर्यकुमार यादव की इस बेहतरीन पारी को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने भी उनकी तारीफ की है..

सूर्यकुमार ने खेली 83 रनों की पारी

सूर्यकुमार यादव के लिए इस सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। शुरुआती 3 मुकाबलों में वह सिर्फ 16 रन ही बनाने में कामयाब हो सके थे। इसके बाद सूर्या ने अपने पुराने फॉर्म को फिर से वापस पाना शुरू किया और पिछली 6 पारियों में 4 बार 50 रनों का आंकड़ा पार करने में कामयाबी हासिल की।

सूर्या के बल्ले से जो 4 अर्धशतकीय पारियां निकली वह सभी लक्ष्य का पीछा करते हुए आई हैं। सूर्यकुमार अब तक इस सीजन 11 पारियों में 34.18 के औसत से 376 रन बना चुके हैं। सौरव गांगुली ने आरसीबी के खिलाफ खेली गई सूर्या की 83 रनों की तारीफ करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि सूर्यकुमार यादव वर्ल्ड के बेस्ट टी20 प्लेयर हैं। ऐसा लगता है कि वह कंप्यूटर पर बल्लेबाजी करता है.

पढ़ें :- भारत को मिला एशियन गेम्स 2023 का 21वां गोल्ड

सूर्यकुमार ने आईपीएल में पूरे किए अपने 3000 रन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने अपने आईपीएल करियर में 3000 रनों का आंकड़ा भी पूरा किया। अब वह आईपीएल में ऐसा करने वाले 22वें जबकि 14वें भारतीय खिलाड़ी भी बन गए हैं। आरसीबी के खिलाफ मैच में सूर्या के बल्ले से 6 छक्के भी देखने को मिली और इसकी बदौलत उन्होंने आईपीएल में अपने छक्कों का शतक भी पूरा कर लिया।

 

Advertisement