Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. तेलुगू सिनेमा के फिल्म डायरेक्टर के. विश्वनाथ का 92 साल की उम्र में हुआ निधन, पढ़ें

तेलुगू सिनेमा के फिल्म डायरेक्टर के. विश्वनाथ का 92 साल की उम्र में हुआ निधन, पढ़ें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

टॉलीवुड के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर और एक्टर ‘के विश्वनाथ’ के निधन हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार लंबी बीमारी के बाद गुरुवार रात हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया है। वह 92 वर्ष के थे।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

बता दें कि 92 वर्षीय एक्टर का पार्थिव शरीर अस्पताल से जुबली हिल्स स्थित उनके निवास स्थान पर देर रात करीब 1 बजे लाया गया है।आपको बता दे की एआर रहमान ने भी ट्वीट कर के दु :ख जताया है।

 

 

वही, दिग्गज अभिनेता को उम्र संबंधी समस्याओं के कारण कुछ दिन पहले ही हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके परिवार में उनकी पत्नी जया लक्ष्मी, तीन बेटे रवींद्रनाथ विश्वनाथ और नागेंद्रनाथ विश्वनाथ और एक बेटी पद्मावती विश्वनाथ हैं।

वहीं उनकी निधन की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को शोक में डाल दिया था। कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

बता दें कि कसीनाधुनी विश्वनाथ का जन्म 19 फरवरी, 1930 को आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के रेपल्ले में हुआ था। उन्होंने हिंदू कॉलेज, गुंटूर में इंटरमीडिएट की पढ़ाई की।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

उन्होंने आंध्र विश्वविद्यालय से विज्ञान स्नातक की उपाधि प्राप्त की। अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद, विश्वनाथ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वाहिनी स्टूडियो, चेन्नई में एक साउंड आर्टिस्ट के रूप में की।

Advertisement