Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. फिल्म ‘शमशेरा’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

फिल्म ‘शमशेरा’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ का धमाकेदार ट्रेलर शुक्रवार को मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। यश राज फिल्म्स ने फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा किया है।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है और इसकी शुरुआत 1871 के एक सीन से होती है जिसमें लोहे की जंजीरों से बंधे हुए कई बंदी नजर आते हैं। वहीं बैकग्राउंड में एक डायलॉग सुनाई देता है, जिसमें कहा जाता है -‘ये कहानी हैं उसकी जो कहता था गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती ना गैरों की ना अपनों की!’

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट

ट्रेलर में शमशेरा के किरदार में रणबीर कपूर अमीरों को लूटते नजर आते हैं। अमीरों के बीच शमशेरा के नाम की दहशत फ़ैल जाती है। जिसके बाद धन्नासेठों की अंग्रेज अफसर के सामने विनती करते हैं कि वो शमशेरा से उन्हें बचा लें। जगह-जगह उसके पोस्टर लगने शुरू होते हैं तो लोग पूछते हैं कि ये कौन सा नया शमशेरा है। इसके बाद एंट्री होती है क्रूर दरोगा शुद्ध सिंह यानी संजय दत्त की, जो शमशेरा की नकेल कसने का बीड़ा उठाता है। ट्रेलर में संजय दत्त का क्रूर अवतार और रणबीर का डकैत अवतार दर्शकों को भा रहा है। लेकिन ट्रेलर का हाईलाइट प्वाइंट इसके आखिर में आता है। जब इस बात से पर्दा उठता है कि फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल में है। यानी फिल्म में रणबीर पिता -बेटे के रोल में हैं और दोनों किरदार वहीं निभा रहे हैं। वहीं ट्रेलर में वाणी कपूर को शमशेरा की महबूबा के किरदार में दिखाया गया है।

फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। ‘शमशेरा’ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज होगी। यशराज फिल्म्स के प्रोडेक्शन तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन करण मल्होत्रा ने किया है। ये फिल्म इसी साल 22 जुलाई को रिलीज होगी ।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज
Advertisement