Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. सरकार युवाओं के साथ नहीं होने देगी कोई भी अन्याय: सीएम पुष्कर सिंह धामी

सरकार युवाओं के साथ नहीं होने देगी कोई भी अन्याय: सीएम पुष्कर सिंह धामी

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे बेरोजगार परीक्षार्थियों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि राज्य सरकार युवाओं के साथ कोई भी अन्याय नहीं होने देगी।

पढ़ें :- सीएम धामी ने आज बुलाई उच्चस्तरीय बैठक, शनिवार को लेंगे ग्राउंड जीरो का जायजा, पढ़ें

सीएम धामी ने कहा कि जैसे ही राज्य सरकार को भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक का पता चला वैसे ही हमने भर्ती परीक्षाओं को दोबारा करने का निर्णय लिया ताकि छात्रों के साथ कोई अन्याय ना हो सके, इसके साथ ही परीक्षा में लगने वाले शुल्क को राज्य सरकार ने माफ किया है।

सीएम ने कहा कि परीक्षा के दिन सभी परीक्षार्थियों को रोडवेज की बसों में मुफ्त सफर का भी सरकार ने आदेश किया है। सीएम धामी ने कहा कि हमारी सरकार पूरी तरह से छात्र छात्राओं के साथ है और हम सभी छात्र–छात्राओं से निवेदन करते हैं कि वो प्रदर्शन छोड़ परीक्षाओं की तैयारी में लग जाएं और अपने भविष्य पर ध्यान दें।

सीएम धामी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरे देश के साथ उत्तराखंड में भी कांग्रेस ने अपनी राजनीतिक जमीन खो दी है और अब बेरोजगार छात्र-छात्राओं के सहारे वो राजनीति कर रहे हैं जो ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि बीते रोज हुई प्रदर्शनकारियों की पत्थरबाजी में भी कुछ राजनीतिक दलों के लोग शामिल थे, जिसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- सीएम धामी ने खटीमा व गदरपुर बाईपास का किया लोकार्पण, पढे़ं पूरी खबर
Advertisement