Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती के दौरान पीएम मोदी की मां हीराबेन को दी गई श्रद्धांजलि

वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती के दौरान पीएम मोदी की मां हीराबेन को दी गई श्रद्धांजलि

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Varanasi news: पीएम मोदी की माँ के निधन से पूरा देश शोक में है। वाराणसी में भी दैनिक आरती के दौरान हीराबेन को दी गई श्रद्धांजलि। विश्व प्रसिद्ध मां गंगा की दैनिक आरती में गंगा सेवा निधि की ओर से दो मिनट का मौन रखकर हीराबेन मोदी को श्रद्धांजलि दी गई.

पढ़ें :- पांचवें चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना, 20 मई को है वोटिंग

वाराणसी में घाट पर देश-विदेश से आए हजारों श्रद्धालुओं ने हीराबेन को नमन किया. मां गंगा की आरती में आए अर्चकों ने मां गंगा में दीप दान करके श्रद्धांजलि अर्पित की.

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का आज तड़के निधन हो गया. पीएम मोदी अपनी मां को अंतिम विदाई देने गांधीनगर पहुंचे. पीएम मोदी ने अपने भाइयों के साथ मां हीराबेन को कंधा दिया और मुखाग्नि दी. इस मौके पर पीएम मोदी के परिवार के सदस्य ही मौजूद थे. बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को इस मौके पर इकट्ठा होने के लिए मना किया गया था.

आपको बता दें कि, शुक्रवार को तड़के सुबह 3.30 बजे हीराबेन का निधन हो गया था. वे अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती थीं. पीएम मोदी ने ट्वीट करके मां को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने ट्वीट किया कि, “शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है.”

पढ़ें :- अमेठी में आग से गृहस्थी जलकर राख, खाना बनाते समय निकली चिंगारी से हुआ हादसा
Advertisement