Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. देवोलीना और शाहनवाज शेख की शादी को ट्रोल ने बताया ‘लव जिहाद’

देवोलीना और शाहनवाज शेख की शादी को ट्रोल ने बताया ‘लव जिहाद’

By Rakesh 

Updated Date

देवोलीना की शादी को किया ट्रोल

पढ़ें :- अलग-अलग अवतारों में सुनील ग्रोवर कर रहे लोगों का मनोरंजन

मुंबई। कहते हैं प्यार में धर्म-जाति से कोई मतलब नहीं होता है। बस दो लोगों में एक-दूसरे के प्रति प्यार होता है। लेकिन कुछ लोग प्यार में भी जाति-धर्म ढूढ़ ही लेते हैं। टीवी की अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी ने जबसे शाहनवाज शेख से शादी की है, तबसे वो आए दिन किसी ना किसी वजह से ट्रोल होती रहतीं हैं।

एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। दरअसल देवोलीना भट्टाचार्जी शुरुआत से ही ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को सपोर्ट कर रही हैं। साथ ही देवोलीना ने कहा कि उन्होंने ये फिल्म अपने पति शाहनवाज शेख के साथ देखी है और उन्हें ये फिल्म अच्छी लगी।

देवोलीना-शाहनवाज को अच्छी लगी ‘द केरल स्टोरी’

आपको बता दें कि देवोलीना  और उनके पति को ट्रोल करने का मुद्दा तब शुरू हुआ, जब साध्वी प्राची ने हरिद्वार में हुई द केरला स्टोरी की स्क्रीनिंग की तस्वीर शेयर की। साध्वी प्राची ने  ट्वीट करते हुए लिखा कि हरिद्वार की बेटियों को ‘द केरला स्टोरी’ फ्री में दिखाई गई है।

पढ़ें :- टोरंटो फिल्म फेस्टिवलः करण ने बांधे प्रियंका की तारीफों के पुल

इसी ट्वीट के कमेंट सेक्शन में किसी ने देवोलिना और उसके पति के नाम को मेंशन कर उनकी शादी को लव जिहाद बताते हुए लिखा कि देवोलीना को बुलाया था क्या? देवोलीना भी ट्रोल को जवाब दिए बिना चुप नहीं रहने वाली थीं। उन्होंने भी ट्वीट कर लिखा अरे खान साहब मुझे बुलाने की जरूरत ही नहीं पड़ी। मैं और मेरे पति पहले ही देखकर आ गए द केरला स्टोरी और हम दोनों को बहुत अच्छी लगी फिल्म। मेरे पति उनमें से ही है जो गलत को गलत कहने की ताकत और हिम्मत दोनों रखते हैं।

देवोलीना ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

देवोलीना आगे लिखती हैं कि उन्हें फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं लगा। एक्ट्रेस ने कहा कि द केरला स्टोरी आतंकवाद के खिलाफ है और समाज में घटित होने वाले असामाजिक तत्वों के बारे में लोगों की आंखें खोल दी है।

देवोलीना कहती हैं कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने बुरे इरादों को पूरा करने के लिए धर्म को एक उपकरण की तरह इस्तेमाल करते हैं। बता दें कि द केरला स्टोरी को लेकर बेशक कितना ही विवाद क्यों ना छिड़ा हुआ हो लेकिन ये फिल्म आए दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई नजर आ रही है। फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

पढ़ें :- ‘चंद्रमुखी 2’ के ट्रेलर में दिखा कंगना का जबरदस्त अवतार
Advertisement