Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. Watch: कैमरे पर बूढ़ी महिला को थप्पड़ मारा, मुंबई में राज ठाकरे की पार्टी के नेता ने दिया धक्का

Watch: कैमरे पर बूढ़ी महिला को थप्पड़ मारा, मुंबई में राज ठाकरे की पार्टी के नेता ने दिया धक्का

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

मुंबई: मुंबई में एक घटना सामने आयी है जिसमे एक MNS कार्यकर्ता ने एक बूढ़ी महिला को जड़ा थप्पड़ और दिया धक्का। वीडियो में महिला मनसे कार्यकर्ता से अपनी दुकान के सामने पोस्टर न लगाने के लिए कहती नजर आ रही है। हालांकि, आदमी ने पहले उसे थप्पड़ मारा और जब महिला ने फिर से विरोध किया, तो उसने उसे धक्का दिया जिससे वह दुकान के बाहर फुटपाथ पर गिर गई। महिला प्रकाश देवी ने 28 अगस्त को विनोद अर्गिले के नेतृत्व में मनसे पुरुषों द्वारा प्रचार बोर्ड के लिए एक पोल लगाने पर आपत्ति जताई थी।

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा

वीडियो में कुछ लोग मिस्टर अर्गिल को खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन वह लगातार मारपीट, थप्पड़, धक्का-मुक्की, धक्का-मुक्की करता रहा, जिससे वह सड़क पर गिर जाती है। राहगीर हस्तक्षेप नहीं करते, 80 सेकेंड की क्लिप दिखाते हैं।

मंदिर के लिए मशहूर मुंबा देवी इलाके में पार्टी कार्यकर्ता बांस के खंभे लगा रहे थे, लेकिन प्रकाश देवी ने उनसे कहा कि वे अपनी दवा की दुकान के सामने एक भी न लगाएं। बाद में उसने कहा कि न केवल उसके साथ मारपीट की गई, बल्कि मनसे के लोगों ने उसे गालियां भी दीं।

पुलिस ने कहा कि मारपीट के तीन दिन बाद 31 अगस्त को शिकायत करने के बाद मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कहा कि महिला का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया है और अब जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

कुछ साल पहले अपने चाचा बाल ठाकरे की शिवसेना छोड़ने के बाद राज ठाकरे द्वारा बनाई गई पार्टी मनसे की तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं थी।

पढ़ें :- पायलट के गढ़ में आज पीएम की सभा,राजस्थान के रण में आज उतरेंगे पीएम मोदी
Advertisement