Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. आखिर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला क्यों हुई ट्रोल ? पढ़ें पूरी खबर

आखिर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला क्यों हुई ट्रोल ? पढ़ें पूरी खबर

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला दिखने में सुंदर है उसने टैलेंट भी है इनकी सोशल मीडिया पर फॉलोइंग काफी अच्छी है सोशल मीडिया में जब कोई भी वीडियो या फोटो पोस्ट करती है तो वह जमकर वायरल हो जाते हैं।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

बॉलीवुड की फिल्म फेमस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बीते कुछ वक्त से लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं। यह खबर सोशल मीडिया पर ट्रॉल हो रही है उर्वशी के सोशल मीडिया पोस्ट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं और उन्हें किसी न किसी वजह से खूब ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में जहां उर्वशी के ‘दिल टूटे पोस्ट्स’ को क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़ा जा रहा था तो इस बार एक्ट्रेस उनके टेडएक्स (TEDx) स्पीच की वजह से चर्चा में हैं। उर्वशी पर TedX स्पीच को चोरी करने का आरोप लगा है, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

इस महीने की शुरुआत में उर्वशी रौतेला का TEDx वीडियो सामने आया था, हालांकि उस वक्त तो उसकी ज्यादा चर्चा नहीं हुई लेकिन अब उर्वशी पर स्पीच चोरी करने के आरोप लग रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स काक हना है कि न्होंने TEDx टॉक में दी अपनी स्पीच को कॉपी किया है। कहा जा रहा है कि उर्वशी की स्पीच इसाबेल एलेंडे, चिमामांडा न्गोजी अदिची, डेनियल एच पिंक, ब्रेन ब्राउन जैसे कई बड़े स्पीकर्स की कॉपी है।
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्वशी ऐसे किसी आरोप के चलते खबरों में हैं। इससे पहले सितंबर 2018 में उर्वशी रौतेला एक पोस्ट को कॉपी करने की वजह से चर्चा में थीं। उर्वशी ने अपना एक इंस्टा पोस्ट, सुपरमॉडल गीगी हदीद के पोस्ट को हुबहू कॉपी किया था। हालांकि ट्रोल होने के बाद उर्वशी ने इसे अपनी टीम की गलती बताया था।
उर्वशी रौतेला का जन्म नैनीताल उत्तराखंड में हुआ था। उन्होंने अपने स्कूली दिनों के दौरान ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। उन्होंने महज 17 साल की उम्र ने मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज अपने नाम कर लिया था। वह 2011 में उन्हें मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ़ द ईयर का ख़िताब दिया गया।

Advertisement