1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. गुरुवार का राशिफल – 27 अक्टूबर 2022 (Daily Horoscope)

गुरुवार का राशिफल – 27 अक्टूबर 2022 (Daily Horoscope)

गुरुवार 27अक्टूबर 2022 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.आज आपके जीवन में क्या परिवर्तन होगा,क्या कहते हैं आजआपके सितारे क्या कहते हैं जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल

By Ruchi Kumari 
Updated Date

मेष राशि- आज आपको अपने भाई या बहन की मदद से धन लाभ होने की संभावना है. परिवार के लोगों के बीच पैसे को लेकर आज कहासुनी हो सकती है. पैसों के मामलों में आपको परिवार के सभी लोगों को स्पष्ट होने की सलाह देनी चाहिए. प्रेमी को आज आपकी कोई बात चुभ सकती है. वो आपसे रुठें इससे ही पहले ही अपनी गलती का अहसास कर लें और उन्हें मना लें. आज फ़ायदा हो सकता है.

पढ़ें :- Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की यात्रा को स्वरा भास्कर का समर्थन, बीजेपी ने ‘राष्ट्र विरोधी मानसिकता’ वाली बताया

वृष राशि –आज का दिन आपके लिए करियर में तरक्की लेकर आएगा और आप अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे. कार्य क्षेत्र में आपको एक के बाद एक लाभ के अवसर मिलते रहेंगे.आप अपने इंजीनियरों की मदद से किसी सही दिशा में आगे बढ़ेंगे और उसका लाभ भी अवश्य पाएंगे. जीवनसाथी की सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध होगी, इसीलिए उसे नजरअंदाज बिल्कुल ना करें. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

मिथुन राशि – आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. आप मानसिक रूप से स्वस्थ रहने के कारण अपने आलोचकों के आलोचनाओं पर ध्यान नहीं देंगे और कार्यक्षेत्र में मदमस्त होकर कार्य करेंगे, जो लोग आपके मित्र हैं आज वह आपको अपने शत्रु बने नजर आएंगे, जिन देख कर आपको हैरानी होगी. आपके शत्रु बनते हुए कामों को बिगाड़ने की भी पूरी कोशिश कर सकते है. घर परिवार में आज किसी तीसरे के कारण कोई वाद-विवाद पनप सकता है, इसलिए आपको सावधान रहना होगा .

कर्क राशि – आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. यदि आप अपने धन का निवेश करना चाहते हैं, तो बहुत ही सोच विचार कर करें, तभी आप अच्छा लाभ कमा पाएंगे और कार्यक्षेत्र में आपको किसी से भी किसी बेवजह की बातों में पड़ने से बचना होगा. आपको परिवार के किसी सदस्य से किए हुए वादे को पूरा करना होगा, नहीं तो वह बुरा मान सकते हैं .आप आज किसी कानूनी मसले में फंस सकते हैं.

सिंह राशि – आज का दिन आप अपने मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. आप अपनी दिनचर्या में बदलाव कर सकते हैं, लेकिन आपको काम के साथ-साथ अपनी सेहत का भी ख्याल रखना होगा, इसलिए योगा व व्यायाम को भी पूरा महत्व दें. छोटे बच्चों के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं. आप यदि किसी बात को लेकर परेशान चल रहे हैं, तो उसके लिए आप अपने भाइयों से बातचीत कर सकते हैं. आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी परिजन के घर मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं.

पढ़ें :- शुक्रवार का राशिफल –2 दिसम्बर 2022 (Daily Horoscope)

कन्या राशि- आ%

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...