Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. नार्थ सेंट्रल रेलवे में शिक्षकों के भरे जाएंगे 29 पद, इस दिन है अंतिम तिथि  

नार्थ सेंट्रल रेलवे में शिक्षकों के भरे जाएंगे 29 पद, इस दिन है अंतिम तिथि  

By Rajni 

Updated Date

नई दिल्ली। रेलवे में नौकरी करने के इच्छुक युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। हालांकि अधिकांश युवाओं की पसंद रेल विभाग ही होती है। नार्थ सेंट्रल (NC) रेलवे ने कई पदों पर रिक्तियां निकाली हैं। इन पदों के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आठ जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं।

पढ़ें :- स्नातकोत्तर उपाधि पुरस्कार समारोहः मेडल पाकर खिले छात्रों के चेहरे, डॉ. वंदना तलवार ने कहा- डॉक्टर और मरीज़ के बीच का रिश्ता आंसू पोंछने वाला

​उत्तर मध्य रेलवे में पीजीटी, टीजीटी और पीआरटी पदों पर भर्तियां की जाएंगी। अगर आप इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार हैं तो आवेदन पत्र को तय किए गए पते पर भेज सकते हैं। अभ्यर्थी को अंतिम तारीख 8 जुलाई 2023 तक आवेदन करना होगा। ​इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 29 पदों को भरा जाएगा।

अभियान के जरिए लेक्चरर (पीजीटी) के 10 पद, सहायक शिक्षक (टीजीटी) के 9 पद और प्राथमिक शिक्षक (पीआरटी) के 10 पदों को भरा जाएगा। रेलवे की ओर से इंटरव्यू के लिए चयनित लोगों की सूची 17 जुलाई को जारी कर दी जाएगी। इस प्रक्रिया में पीजीटी, टीजीटी और पीआरटी के लिए इंटरव्यू की तारीख  19, 20 और 21 जुलाई से 22 जुलाई 2023 तय की गई है।

उम्मीदवारों को अंतिम तिथि से पहले आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदनपत्र प्रिंसिपल, उत्तर मध्य रेलवे कॉलेज, टूंडला, जिला फिरोजाबाद, पिन – 283204 यूपी के पते पर भेजना होगा। साक्षात्कार प्रिंसिपल चैंबर, एनसीआर कॉलेज, टूंडला-14 में आयोजित किया जाएगा।

पढ़ें :-  ‘आप’ सांसद स्वाति मालीवाल का सनसनीखेज आरोप- दिल्ली CM के निजी सचिव ने मारापीटा, पुलिस कर रही जांच  
Advertisement