Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद में 50 हजार के इनामी ने किया सरेंडर, वकील की ड्रेस में होने के कारण नहीं पहचान पाई पुलिस

गाजियाबाद में 50 हजार के इनामी ने किया सरेंडर, वकील की ड्रेस में होने के कारण नहीं पहचान पाई पुलिस

By Rajni 

Updated Date

गाजियाबाद यूपी के गाजियाबाद में इनामी बदमाश अंकित पंडित ने गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। उस पर 50 हजार का इनाम था। वह वकील की ड्रेस पहनकर कोर्ट में आया था।

पढ़ें :- पीलीभीत में पारिवारिक झगड़े में पिता-पुत्र की मौत, परिजनों में कोहराम

मुरादनगर के मोबाइल व्यापारी मुकेश गोयल हत्याकांड में वांटेड था

अंकित पर गंभीर धाराओं में करीब 13 मुकदमे दर्ज हैं। वह मुरादनगर के मोबाइल व्यापारी मुकेश गोयल हत्याकांड में वांटेड था। एनकाउंटर से बचने के लिए अंकित ने कोर्ट में सरेंडर अर्जी डाल दी थी। इसलिए पुलिस कोर्ट परिसर के आसपास भी मुस्तैद थी। लेकिन अंकित चकमा देकर वकील की ड्रेस पहनकर कोर्ट में पहुंच गया और वकील के माध्यम से सरेंडर कर दिया।

अंकित मसूरी थाना क्षेत्र में नूरपुर गांव का रहने वाला है। अंकित पर पहले 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। मगर 23 मई को मुरादनगर कस्बे में मोबाइल व्यापारी मुकेश गोयल की हत्या के बाद अंकित पर इनाम राशि बढ़ाकर 50 हजार रुपए कर दी गई थी।

मुरादनगर में मुकेश गोयल मोबाइल व्यापारी थे। 23 मई की सुबह उनकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। वारदात का मुख्य आरोपी मोनू उर्फ विशाल चौधरी था, जो 2 जून को पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। उस वक्त एक बदमाश फरार हुआ था। माना जा रहा था कि वह बदमाश अंकित पंडित ही था। मुकेश की हत्या एक मकान की खरीद-फरोख्त को लेकर हुई थी।

पढ़ें :- रायबरेली में रोडवेज बस ने दरोगा को कुचला, मौत, टीम के साथ वाहनों की कर रहे थे चेकिंग
Advertisement