Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 50 हजार का इनामिया गिरफ्तार, दुष्कर्मी भाई की मदद के आरोप में चल रहा था फरार  

50 हजार का इनामिया गिरफ्तार, दुष्कर्मी भाई की मदद के आरोप में चल रहा था फरार  

कैसरगंज पुलिस ने बालिका से दुष्कर्म व हत्या के बाद शव को छिपाने में अपने भाई की मदद करने के आरोप में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा था।

By HO BUREAU 

Updated Date

बहराइच। कैसरगंज पुलिस ने बालिका से दुष्कर्म व हत्या के बाद शव को छिपाने में अपने भाई की मदद करने के आरोप में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा था।

पढ़ें :- मुठभेड़ में पुलिस की गोली से बदमाश घायल, गिरफ्तार

कैसरगंज थाना अन्तर्गत एक गांव निवासिनी छह वर्षीय बालिका को बीते 21 फरवरी को राजेश उर्फ लाला ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को सरसों के खेत में फेंक दिया था। मामले में मुख्य अभियुक्त राजेश उर्फ लाला पुत्र पृथ्वी निवासी सलहुआ को लगभग दस दिन पूर्व फांसी की सजा सुनाई जा चुकी है।

जबकि शव को छिपाने में मदद करने के चलते उसके भाई कल्लू वर्मा मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा था। जिस पर डीआईजी देवीपाटन मण्डल द्वारा अभियुक्त कल्लू वर्मा पर इनाम बढ़ाकर 50 हजार कर दिया गया था। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि फरार आरोपी कल्लू वर्मा पुत्र पृथ्वी वर्मा निवासी सलहुआ को गुरूवार को थाना कैसरगंज के नत्थनपुर मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी कल्लू वर्मा के विरूद्ध थाना कैसरगंज में गैगेस्टर एक्ट, आर्म्स एक्ट सहित नौ मामले पहले से ही दर्ज है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com