1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में AAP का साफ सफाई को लेकर हल्ला बोल, 3500 जगहों पर कूड़े से बने रावण के पुतले फूेंकेगी

दिल्ली में AAP का साफ सफाई को लेकर हल्ला बोल, 3500 जगहों पर कूड़े से बने रावण के पुतले फूेंकेगी

पूरे देश में दशहरे की तैयारियों के बीच आम आदमी पार्टी दिल्ली में अनोखे अंदाज में रावण के पुतले का दहन करेगी. आप की ओर से मंगलवार को कूड़े से बने रावण के पुतले जलाने का ऐलान किया गया है.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

पूरे देश में दशहरे की तैयारियों के बीच आम आदमी पार्टी दिल्ली में अनोखे अंदाज में रावण के पुतले का दहन करेगी. आप की ओर से मंगलवार को कूड़े से बने रावण के पुतले जलाने का ऐलान किया गया है.आप नेताओं को इसको लेकर आरोप है कि राष्ट्रीय राजधानी में साफ सफाई के रखरखाव में भारतीय जनता पार्टी ‘भाजपा’ की विफलता के विरोध में लगभग 3,500 स्थानों पर कूड़े से बने रावण के पुतले जलाए जाएंगे.

पढ़ें :- एमसीडी चुनाव के चलते आज को बंद रहेंगे दिल्ली के सरकारी स्कूल, पढ़ें

संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजिंदर नगर से ‘आप’ के विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि पार्टी के नेता और समर्थक अलग अलग स्थानों पर पुतले जलाने के बाद विरोध प्रदर्शन करेंगे और दिल्ली नगर निगम चुनाव ‘जल्द से जल्द’ कराने की मांग करेंगे.
पाठक ने कहा- ‘दिल्ली बहुत गंदी है. आप जहां भी जाएंगे आपको कचरा दिखाई देगा. तीन कूड़े के पहाड़ पहले से ही हैं, जबकि भाजपा कूड़े के 16 और पहाड़ बनाने की तैयारी कर रही है. दिल्ली में कूड़ा भाजपा की अक्षमता और नाकामी का प्रतीक बन गया है’ उन्होंने कहा- ‘आप’ सांकेतिक विरोध करते हुए कल दिल्ली में करीब 3,500 स्थानों पर कूड़े से बने रावण का पुतला फूंकेगी.

नगर निगम चुनाव जल्द कराने की मांग को लेकर होगा प्रदर्शन

दशहरा पर राक्षस राजा रावण के पुतले जलाए जाते हैं जो बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है. इस साल पांच अक्टूबर को दशहरा पड़ेगा. पाठक ने कहा कि पुतला फूंकने के बाद पार्टी के नेता और समर्थक नगर निगम के चुनाव जल्द से जल्द कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन करेंगे.

पढ़ें :- दिल्ली: एमसीडी चुनाव के दिन सुबह 4 बजे से शुरू हो जाएंगी ट्रेन सेवाएं, DMRC ने जारी किया बयान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...