Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. फिल्म ‘कुड़ी हरियाणे वैल दी’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अभिनेता एमी विर्क और सोनम बाजवा, देशभर के सिनेप्रेमियों को फिल्म का इंतजार

फिल्म ‘कुड़ी हरियाणे वैल दी’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अभिनेता एमी विर्क और सोनम बाजवा, देशभर के सिनेप्रेमियों को फिल्म का इंतजार

हाल ही में अभिनेता एमी विर्क और सोनम बाजवा अपनी आने वाली फिल्म ‘कुड़ी हरियाणे वैल दी’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए। यह कार्यक्रम नई दिल्ली के ली मेरिडियन होटल में आयोजित किया गया था। फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। यह पहली बार है कि किसी पंजाबी फिल्म के दो शीर्षक हैं, पंजाबी और हरियाणवी।

By HO BUREAU 

Updated Date

नई दिल्ली। हाल ही में अभिनेता एमी विर्क और सोनम बाजवा अपनी आने वाली फिल्म ‘कुड़ी हरियाणे वैल दी’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए। यह कार्यक्रम नई दिल्ली के ली मेरिडियन होटल में आयोजित किया गया था। फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। यह पहली बार है कि किसी पंजाबी फिल्म के दो शीर्षक हैं, पंजाबी और हरियाणवी।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज यशपाल शर्मा, पंजाबी आइकन योगराज सिंह ने भी अपनी भूमिका से लोगों का दिल जीता है। यह फिल्म कुश्ती की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसकी 90% शूटिंग हरियाणा में की गई है। 50% फिल्म हिंदी व हरियाणवी में है। इस फिल्म को पंजाबी सिनेमा की पहली अखिल भारतीय फिल्म के रूप में पेश किया गया है। इस कॉमेडी, रोमांस, पागलपन भरी मनोरंजक फिल्म को देखने के लिए पूरे भारत में सिनेमाप्रेमी उत्साहित हैं।

अपने करियर में पहली बार हरियाणवी बोल में पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा,  प्रशंसकों में बढ़ी उत्सुकता

नंबर 1 पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा अपने करियर में पहली बार हरियाणवी बोल रही हैं। उनके इस किरदार ने दुनिया भर में उनके प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। ‘कुड़ी हरियाणे वैल दी’ का निर्देशन ब्लॉकबस्टर फिल्मों होन्सला रख और चल मेरा पुट के लेखक राकेश धवन द्वारा किया गया है। फिल्म पवन गिल, अमन गिल, सनी गिल द्वारा निर्मित है, जो अपने बैनर रामारा फिल्म्स के तहत ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्मों शादा और पुआडा के निर्माता हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com