Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने खरीदी नई कार, तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल, देखें

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने खरीदी नई कार, तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल, देखें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में शिवांगी जोशी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे देख फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं। शिवांगी जोशी का ये बोल्ड अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

 

इस बीच टीवी की नायरा का एक पोस्ट सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक स्टोरी लगाई है, जिसे देख उनके फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है।

शिवांगी जोशी की इस स्टोरी को देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि उन्होंने एक नई कार खरीदी हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद लोग अनुमान लगा रहे हैं कि शिवांगी जोशी ने मर्सिडीज का कोई लग्जरी मॉडल खरीदा है।

शिवांगी ने अपने कार की झलक तो दिखाई है लेकिन उसके ऊपर कवर लगा हुआ है। शिवांगी जोशी के फैंस उन्हें इसके लिए बधाइयां दे रहे हैं। बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल के बाद शिवांगी जोशी ‘बालिका वधू 2’ में नजर आई थीं।

बता दे कि फैंस शिवांगी जोशी की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। यही वजह है कि शिवांगी जोशी अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। शिवांगी जोशी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं।

पढ़ें :- राघव की हुईं परिणीति, कहा- अब मिस्टर एंड मिसेज कहलाएंगे
Advertisement