Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Adhir Choudhary Lashed Out At Mamta Banerjee : ममता बनर्जी को अधीर चौधरी ने क्यों कहा ‘पागल’?, पढ़ें पूरी ख़बर

Adhir Choudhary Lashed Out At Mamta Banerjee : ममता बनर्जी को अधीर चौधरी ने क्यों कहा ‘पागल’?, पढ़ें पूरी ख़बर

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Shahrukh is in the hour of crisis so why is Mamta silent: Adhir Ranjan Chowdhury

कोलकाता, 12 मार्च। 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देशभर में कांग्रेस के बगैर विपक्षी एकजुटता की वकालत करने वाली तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर कांग्रेस सांसद अधीर चौधरी ने तीखा हमला बोला है। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और लोकसभा में पार्टी के नेता चौधरी ने शनिवार को छात्र नेता अनीस खान हत्याकांड को लेकर धरना देते हुए ममता बनर्जी के इस बयान पर सवाल उठाते हुए उन्हें पागल कह डाला। उन्होंने ये भी कहा कि अगर कांग्रेस नहीं होती तो आज ममता का कोई राजनीतिक अस्तित्व नहीं होता।

पढ़ें :- कांग्रेस का स्थापना दिवसः प्रदेश कार्यालय पर फहराया झंडा, कहा- कांग्रेस ने प्रत्येक नागरिक को दिया बराबर का अधिकार

पागल व्यक्ति को जवाब देना सही नहीं है- अधीर

अधीर चौधरी ने कहा कि ”पागल व्यक्ति को जवाब देना सही नहीं है, पूरे भारत में कांग्रेस के 700 विधायक हैं। दीदी (ममता) के पास कितने हैं? कांग्रेस के पास विपक्ष के कुल वोट शेयर का 20 फीसदी जनाधार है। क्या उनके पास है? कांग्रेस न होती तो उनके (ममता) जैसी नेता भी न होते।”

अधीर ने ममता बनर्जी को बीजेपी का एजेंट करार दिया

ममता बनर्जी को भारतीय जनता पार्टी का एजेंट करार देते हुए अधीर ने कहा कि “बनर्जी बीजेपी को खुश करने और बीजेपी के एजेंट के रूप में काम करने के लिए ऐसा कह रही हैं। प्रासंगिक बने रहने के लिए वो इस तरह की बातें कहती हैं। वो गोवा में बीजेपी को खुश करने ही गई थीं। उनका एकमात्र मकसद गोवा में कांग्रेस का वोट काटना और बीजेपी को जीत दिलाना ही है।

पढ़ें :- विधानसभा चुनाव नतीजाः कांग्रेस के हाथ से छत्तीसगढ़ और राजस्थान का साथ छूटा,  मध्य प्रदेश में भाजपा पर बरसे फूल ही फूल

चौधरी ने कहा, ”आज वो दुष्प्रचार कर रही हैं कि विपक्षी गठबंधन से कांग्रेस को बाहर रखा जाए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना भी कांग्रेस मुक्त भारत का है और ममता भी कांग्रेस मुक्त विपक्ष बनाना चाहती हैं।

Advertisement