Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आत्मघाती कदमः फतेहपुर में सास से विवाद के बाद बहू ने दो बच्चों को जहर खिलाया, खुद भी फांसी लगाकर दे दी जान

आत्मघाती कदमः फतेहपुर में सास से विवाद के बाद बहू ने दो बच्चों को जहर खिलाया, खुद भी फांसी लगाकर दे दी जान

By Rakesh 

Updated Date

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर जिले में रविवार तड़के बहू ने सास से विवाद होने के बाद आत्मघाती कदम उठा लिया। बहू ने अपने दो मासूम बच्चों को जहर खिला दिया। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। घटना में एक मासूम बेटे की इलाज के दौरान कानपुर में मौत हो गई और बच्ची का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

पढ़ें :- बहराइच में संदिग्ध परिस्थितियों में ग्रामीण की मौत, हत्या का आरोप

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फतेहपुर जिले के औंग थाना क्षेत्र के हरचंदखेड़ा मजरे गंगचौली गांव निवासी विनोद पाल की 35 वर्षीय पत्नी शांति देवी के दो बेटे अभिषेक (12), आदर्श (8) व एक 10 वर्षीय बेटी अंशी है। शनिवार रात भैंस बांधने को लेकर महिला की बड़े बेटे अभिषेक से कहासुनी हो गई थी। इसके बाद महिला ने बेटे को मार दिया था। बेटे के साथ मारपीट को लेकर सास और बहू के बीच झगड़ा हो गया।

इससे आहत बहू ने रविवार तड़के पहले अपने छोटे बेटे आदर्श और बेटी अंशी को गुड में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। इसके बाद खुद भी घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी। इस बीच दोनों बच्चों की हालत भी बिगड़ गई। इस पर दोनों बच्चों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां से आदर्श की हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Advertisement