Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश-डिंपल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- हमारा लक्ष्य ये है कि भाजपा उत्तर प्रदेश से कैसे हटे

अखिलेश-डिंपल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- हमारा लक्ष्य ये है कि भाजपा उत्तर प्रदेश से कैसे हटे

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

अखिलेश यादव और डिंपल यादव ने मैनपुरी लोकसभा सीट पर मिली जीत पर कार्यकर्ताओं से मिले। अखिलेश यादव ने कहा कि हमारा लक्ष्य ये है कि भाजपा उत्तर प्रदेश से कैसे हटे क्योंकि उत्तर प्रदेश से ही इन्हें दिल्ली का रास्ता मिला था। उत्तर प्रदेश की जनता ही इन्हें रोकेगी।

पढ़ें :- अखिलेश यादव 28 अप्रैल को संभल में जनसभा को करेंगे संबोधित

रामपुर में सपा प्रत्याशी की हार को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती के ट्वीट पर अखिलेश यादव ने कहा कि सपा और आजम खां कभी चुनाव नही हारना चाहेंगे, उन्हें इलेक्शन कमीशन के खिलाफ बोलना चाहिए।

इस तरीके से कि वहां के मतदाता वोट डालने न आ जाएं खासकर मुसलमान भाई वोट डालने न आ जाएं, उनको कैसे नुकसान पहुंचाया जाय उनका घर घेर लिया गया, कई पार्टी के नेता निकले तो उनके हाथ पैर तोड़ दिए गये, पुलिस लगाकर सपाइयों को घर से नहीं निकलने दिया, ये कहना चाहिए इन्हें।

मैंने तो कहा है कि इलेक्शन कमीशन को समय समय पर वो वीडियो हम लोगो ने दिए है उन वीडियो को देखकर इलेक्शन कमीशन चुनाव निरस्त कर दे, उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी बीजेपी के इशारे पर काम कर रही है, पिछले चुनाव में समाजवादी पार्टी कैसे हारे उस तरीके से टिकिट दिए गए

अखिलेश यादव ने कहा कि मतदाताओं ने जब नेता जी को सच्ची श्रद्धांजलि दी तो ये पैसे का आरोप लगा रहे है, इनसे ज्यादा झूँठा इनसे ज्यादा बेईमान इनसे ज्यादा खराब काम कोई नहीं कर सकता।

पढ़ें :- जयंती पर नमनः लखनऊ में हंगामें के बीच अखिलेश यादव ने गेट फांदकर जेपी को दी श्रद्धांजलि

अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इसी तरह दल साथ आएंगे हम लोग समय समय पर देश के जो बड़े नेता है जिसमे ममता बनर्जी जी है केसीआर साहब है मुख्यमंत्री ये प्रयास करते रहे है एकजुट होने के लिए नीतीश कुमार जी है वो भी प्रयास करते रहे है कोई न कोई रास्ता निकलेगा मुझे उम्मीद है ये जो बड़े बड़े नेता प्रयास कर रहे है सफल होगा।

Advertisement