Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022 : अखिलेश का आरोप- साजिश के तहत मेरा हेलीकॉप्टर दिल्ली में रोका, डिप्टी सीएम का जवाब- आपको रोकने की जरूरत नहीं, जाने पूरा मामला

UP Election 2022 : अखिलेश का आरोप- साजिश के तहत मेरा हेलीकॉप्टर दिल्ली में रोका, डिप्टी सीएम का जवाब- आपको रोकने की जरूरत नहीं, जाने पूरा मामला

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

अखिलेश यादव की कुल संपत्ति

नई दिल्ली, 28 जनवरी। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके हेलीकॉप्टर को बिना किसी कारण के दिल्ली में रोककर रखा गया है। अखिलेश ने दावा करते हुए कहा कि उन्हें मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है।

पढ़ें :- कश्मीर में आतंकियों ने BJP नेता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट
पढ़ें :- हरदोई में मानवता शर्मसारः वृद्ध महिला के साथ युवक ने किया रेप, आरोपी फरार

शुक्रवार को अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि, ”मेरे हेलीकॉप्टर को बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया गया। जबकि बीजेपी के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं। हारती हुई बीजेपी की ये हताशा भरी साज़िश है। जनता सब समझ रही है।”

वहीं कुछ देर बाद ही उन्होंने एक और ट्वीट किया और कहा कि ”सत्ता का दुरुपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है, समाजवादी पार्टी के संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा। हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं।”

वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हेलीकॉप्टर रोकने वाले ट्वीट पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव जी आप और आपके गठबंधन को किसी को रोकने की जरूरत नहीं है। जनता ने रोकने का फ़ैसला 2014 में ही कर दिया था, जो आज भी कायम है, नौटंकी बंद करें, 10 मार्च को वोट की गिनती 11 मार्च को सैफई जाने की तैयारी करें। चार घंटे में नहीं 40 मिनट में मेरठ पहुंचाने वाला तैयार है।

इसके बाद BJP आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपराधियों और भगोड़े लोगों को टिकट दिया है। अखिलेश बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। ये आरोप अखिलेश की बौखलाहट का नतीजा है।

वहीं उपमुख्यमंत्री मौर्य ने आगरा में अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गुंडे, माफिया और दंगाइयों का गैंग है, इसके सरदार अखिलेश यादव हैं। जिन लोगों ने कैराना में पलायन कराया, इस पार्टी ने उन्हीं लोगों को टिकट थमा दिए। हम विश्वास दिलाते हैं कि BJP की सरकार आने पर हम फिर से गुंडों को वापस जेलों में भेजेंगे। समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो पुलिस अपराधियों से डरती थी। अब अपराधी पुलिस से डरता है। उनके पास तमंचे हैं ,अपराधी हैं, गुंडे हैं। हमारे पास 24 करोड़ जनता का सुरक्षा कवच है।

पढ़ें :- पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड मामलाः पुलिस कस्टडी से भागे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement